अपनी बहन से सेक्स

Sunday, 15 January 2012

बाजी मैं kesy राज़ी किया. भाग 1, 8 नमस्कार सभी, मुख्य 21 साल का लड़का करता हूं, अनाचार कहानी dakhi और pardhi प्रति मुख्य पूर्वोत्तर पहली बार desipapa, bohat maza आया, जैसी हूं और ईन्सेस्त कहानियाँ karny लगा, फिर mujy बड़ी बहन अपनी तरह और फिर mujy ईन्सेस्त कहानियाँ मुख्य dilchaspi मानद लगी, मुख्य हमें सेक्स से karny के tareeky sochny लगा Kah Kase मुख्य अपनी बहन से सेक्स karoon हम कुल 5 सदस्य हैं सब से pahly अबू, और एमी, बड़ी बहन साना उम्र 23 phair मुख्य 21aur छोटी बहन सादिया 18 साल की उम्र? dosto yah merah पहली बार कहानी lekhny का itefaq लुका, aghair ghalti प्रति खेद है, मुख्य पूर्वोत्तर 12 वीं के कागज स्पष्ट कर लिये और अबू से कहा के अबू कृपया mujy कंप्यूटर ले कर दीन, पीसी अबू आदमी समलैंगिक, और mujy पीसी ले दिया, हो अंतर शुद्ध conectionle लिया, सेक्स dakha प्रति dosto phair मुख्य पूर्वोत्तर देसी पिताजी, और kafi देखा, मुख्य dailyraat मैं yah 2 3 ganty शुद्ध खुला करता हूँ, मेरी बाजी साना bohat khoobsorat हैं, और संयुक्त राष्ट्र के kafi bady हैं takrebeb 36 के स्तन gy हूं, rabg goora दूध की tarha, मुख्य संयुक्त राष्ट्र से सेक्स karny के tareekay soochtarahta था, मुख्य किया karoon? kesy karoon कुछ samej नही आ रहा था, mujy bohat daar लगता था, हम apess मुख्य kafi खुलकर तेरा, चित्र भी dakhty तेरा प्रति हम कभी कभी पीसी, प्रहार कोई सेक्सी देखा आता बाजी aagy कर deti थी था, Yani wo सेक्स मैं जैसे phair AIK kesi अंग्रेजी लड़की से चैट कर रहा था, wo kafi सेक्सी और सुंदर थी, हमें से गुजारें के वेब कैमरा भी था जो के हमें पूर्वोत्तर खुला किया howa था, और cybering कर रही थी, मुख्य kafi garum प्रति दिन मुख्य शुद्ध नही करती थी, हो giya था हमें से चैट KARTY KARTY, wo अपनी उंगली अपनी phodi मुख्य ले कर उंगली कमबख्त कर रही थी, और मुख्य apny हाथ से apny lun मैं मशाल रहा था, मुख्य kafi रात तक हमें से शुद्ध सेक्स करता रहा फिर humari दोस्ती हो गई wo भी अनाचार करती थी जैसे लिंग, हमें प्रति का कोई भाई नहीं था, मुख्य पूर्वोत्तर हमें से कहा, मुख्य अपनी बहन से सेक्स कर्ण cahta हूं darta हूं kesy शुरू karoon प्रति, तुम मेरी मदद कर सकते हैं?
wo kahny लगी मुख्य Kull मैं bataoon सैनिक, के kasy हमें मैं सेक्स के लिये राज़ी कर्ण लुका, मुख्य पूर्वोत्तर हमें से कहा, मुख्य तुम मैं pahly बाटा दून गा, जब बाजी Mery से गुजारें हो सैनिक तुम कर के cybering कर्ण पर muj से वेब कैमरा, phair shaid बात रोटी जाए, wo kahny लगी theek लुका, तुम mujy siraf yah kahna मैं हूँ सू व्यस्त, ठीक मुख्य ने कहा theek लुका, और हम पूर्वोत्तर अलविदा किया और wo लाइन हो गई रात के 2 Baj समलैंगिक तेरा, थोड़ी हिरण के badh बाजी Mery कमरा मुख्य एएआई, और kahny लगी आसिफ भाई तुम अबी तक soye क्यों नही? मुख्य पूर्वोत्तर काम कर रहा था कहा बाजी प्रति मुख्य कंप्यूटर, बाजी ने कहा भाई तुम किया काम कर rahy तेरा mujy भी bataoo, मुख्य पूर्वोत्तर चैट कर रहा था, बाजी ने कहा भाई चैट किया होती लुका प्रति कहा बाजी मुख्य शुद्ध? मुख्य बात karny मैं चैट kahty हैं प्रति पूर्वोत्तर कहा बाजी कंप्यूटर, बाजी ने कहा भाई wokesy हो sakta लुका, मुख्य ने कहा बाजी मुख्य कुंजीपटल से जो भी lekhta हूं wo जिस से चैट कर rahy hoty हैं संयुक्त राष्ट्र मैं pohench JATA लुका, phair wo भी lekhta लुका और mujy लाख JATA लुका, बाजी ने कहा अच, कंप्यूटर tobadhy काम की cheez लुका, मुख्य पूर्वोत्तर कहा हाँ बाजी बाजी ने कहा bhaijaldi सू जया Karon, करें रंग मुख्य अबू मैं bataoon सैनिक के तुम रात तक gaghty हो प्रिय मैं, मुख्य कहा बाजी कृपया अनुप्रयोग अबू मैं ना batana, wo कंप्यूटर बिक्री कर दीन gy, बाजी ने कहा अच नही BATI, तुम जल्दी तो गया कारु प्रति, मुख्य ने कहा theek लुका बाजी, और wo Chali गई aghly दिन बाजी mujy mazak karny लगी और kahny लगी आसिफ भाई तुम kafi रात तक किया KARTY हू प्रति कंप्यूटर? मुख्य सब के samny khamoosh rahta, फिर बाजी ने कहा भाई आज कोई achi सी तस्वीर ले कर आओ, मुख्य ने कहा theek लुका बाजी, फिर मुख्य बाजार से भारतीय चित्र ले आया, जब सब सू समलैंगिक, मुख्य बाजी साना और छोटी बहन सादिया तस्वीर dakhny lagy प्रहार रात Mery शुद्ध का समय मुख्य पूर्वोत्तर बाजी से कहा, बाजी mujy सूना लुका, अनुप्रयोग बाकि की तस्वीर शोभा dakh लेना बाजी ने कहा, नहीं, तुम रात kafi प्रिय तक jaghty हो करने के लिए, howa. आज किया howa लुका. मुख्य पूर्वोत्तर कहा बाजी mujy नींद आ रही लुका, बाजी ने कहा नही भाई टुनटुन पूर्वोत्तर प्रति कंप्यूटर kesi से चैट कैरी हो सैनिक, लिये तुम hameen उपहासात्मक Kah rahy हू, मुख्य ने कहा नही बाजी उपहासात्मक बात नही बाजी पूर्वोत्तर कहा अच लुका, भाई हम तस्वीर बैंड कर daty हैं, तुम mujy भी शुद्ध प्रति चैट कर्ण sekhoo, मुख्य पूर्वोत्तर कहा theek लुका, मुख्य pahly हाय उपहासात्मक था, छोटी बहन uth कर soony Chali गई फिर मुख्य चित्र कर लिया पर बैंड की और शुद्ध, auryahoo चैट रूम मुख्य जा कर चैट karny लगा और बाजी मैं भी batany लगा, याहू कमरा मुख्य से kesi पूर्वोत्तर mujy AIK फ़ाइल bheji जिस मैं मुख्य पूर्वोत्तर स्वीकार करते हैं कर लिया फ़ाइल wo किसी लड़की की सेक्स तस्वीर थी खुला की बाजी पूर्वोत्तर dakhi और kahny लगी भाई वाह! gandi बात लुका न करने के लिए, मुख्य पूर्वोत्तर कहा हाँ बाजी, mujy किया पाटा था Kah मुख्य किया, लुका बाजी ने कहा तुम साड़ी रात उपहासात्मक सब हाय हू KARTY, मुख्य कहा नही बाजी, doostoon से चैट करता हूँ मुख्य, आज कोई doost ऑनलाइन नही लुका लिये मुख्य याहू कमरा खुला किया लुका, टा के अनुप्रयोग को चैट के bary मुख्य बाटा sakoon, बाजी मेरी taruf dakh कर muskrany लगी, और कहा theek लुका भाई, और फिर थोड़ी प्रिय के badh wo लाइन हो पर अंग्रेजी लड़की है गई, हमें पूर्वोत्तर muj मैं हैलो मुख्य पूर्वोत्तर कहा कहा (अब मैं व्यस्त हूँ) wo समाज गई, और बाजी पूर्वोत्तर muj से कहा भाई तुम कहा व्यस्त हू? तुम पूर्वोत्तर हमें से चाट kiuon कहा? मुख्य ने कहा बाजी wesy हाय, Sak प्रति बाजी मैं muj कर दिया हो giya के सेक्सी चित्र dakhta हूं, फिर हमें लड़की पूर्वोत्तर वेब कैमरा के प्रति मुख्य शुद्ध, wo kafi khoobsorat अंतराल रही थी, wo सामान्य बात कर रही थी, बाजी ने कहा उपहासात्मक Koon लुका मुख्य ने कहा बाजी उपहासात्मक मेरी शुद्ध दोस्त लुका, बाजी पूर्वोत्तर कहा अच अब तुम लड़कियों से doosti भी karny हू lagy, भाई तुम अब bady हो समलैंगिक हू ना, मुख्य ने कहा नहीं बाजी, हमें पूर्वोत्तर pahly muj से शुद्ध प्रति बात मुख्य पूर्वोत्तर बाजी से कहा बाजी मुख्य अनुप्रयोग की भी की थी, badh मुख्य दोस्त बेन गई, बाजी kahny लगी अच, तुम से कारु बात, मुख्य dakhti हूं, तुम किया हू KARTY से doosti karwata हूँ, बाजी पूर्वोत्तर ठीक कहा है मुख्य पूर्वोत्तर हमें से कहा Mery मेरी बड़ी बहन भी हैं साथ, हमें ने कहा ठीक है और बाजी मैं तुम कैसे हो कहा, बाजी ने कहा usy ठीक kahoo, मुख्य Kah दिया बाजी की तरफ से मुख्य पूर्वोत्तर हमें से कैसे रे आप poucha भी? हमें कहा पूर्वोत्तर मैं ठीक हूँ, लेकिन मैं सू बोर्ड हूँ, बाजी ने कहा किया बात लुका? हमें ने कहा मैं घर में अकेला हूँ अब, बाजी ने कहा कोई बात नही लुका, अनुप्रयोग हम से बात कारु ना, अनुप्रयोग गंवार नहीं हो सैनिक, फिर संयुक्त राष्ट्र की baateen shoro हो गई batoon batoon मुख्य हमें पूर्वोत्तर बाजी से phocha अनुप्रयोग का कोई प्रेमी लुका ? बाजी मेरी taruf dakh कर सरमा गई और कहा नही लुका फिर बाजी पूर्वोत्तर हमें से phocha तुम्हारा हमें लुका ने कहा yah wo एपी का भाई लुका, बाजी मारी taruf dakh कर hansny लगी, और कहा mujy Ummmm theek लुका भाई kafi करने के लिए अनुप्रयोग bady हो समलैंगिक हो ना, मुख्य पूर्वोत्तर कहा बाजी wo ब्रिटेन मुख्य rahti लुका और हम पाकिस्तान के मुख्य, फिर किया हो sakta लुका wo muj से मिल Sakti लुका और ना हाय मुख्य हमें से, बाजी ने कहा अच जी अब बात milny प्रति milany ना भी aagi लुका, और muskrany लगी, और हमें से बात karny लगी, हमें पूर्वोत्तर बाजी से कहा अनुप्रयोग पूर्वोत्तर कभी kami mahsoos नहीं की बाजी ने कहा चुंबन बात की, हमें पूर्वोत्तर खा आदमी की बाजी मेरी taruf dakh कर सरमा गई ummmmmmmm बाजी का सामना Ummmm बाजी मेरी taruf बड़ी udass udass सी nazroon से dakhny लगी, मुख्य ने कहा बाजी हमें मैं जवाब, बाजी ने कहा भाई मुख्य किया जवाब दून, मुख्य ने कहा बाजी जो दिल kary बात कारु, अब हम हम करते नही किशोरों doost हैं (अनुप्रयोग, मुख्य, और wo लड़की) बाजी ने कहा भाई तुम mujy mazak कारु gy, मुख्य ने कहा नही बाजी जो जो baateen kareen gy wo हम ghair मुख्य नही kareen gy, और किसी से संयुक्त राष्ट्र का zekar भी नही kareen प्रति हम नेट gy, बाजी ने कहा theek लुका, भाई tumhary samny sharam आती लुका, मुख्य कहा बाजी मुख्य अनुप्रयोग की sharam utar दून बाजी ने कहा wo kesy, मुख्य ने कहा बाजी मुख्य हमें लड़की से चैट करता हूँ अनुप्रयोग dakho, बाजी ने कहा theek लुका, मुख्य पूर्वोत्तर हमें से कहा बाजी apny कमरा मुख्य Chali गई हैं, अनुप्रयोग muj से बात कारु, हमें ने कहा ठीक है अब तुम्हारा कम बन जाए गा, बाजी ने कहा Koon सा कम मुख्य पूर्वोत्तर कहा हमें से बात karny का, बाजी फिर hansny लगी, और फिर हमें पूर्वोत्तर कहा अनुप्रयोग कमरा मुख्य अकेले हो, मुख्य ने कहा हाँ, और फिर wo सेक्सी baateen karny लगी, मुख्य पूर्वोत्तर हमें से कहा अनुप्रयोग के स्तन का आकार किया लुका? हमें ने कहा 38 लुका, बाजी ने कहा भाई तुम से kafi gandi baateen कर हू rahy, मुख्य पूर्वोत्तर कहा बाजी अनुप्रयोग की sharam utarni लुका, बाजी फिर शर्मा गई Ummmmm, फिर बाजी मैं मुख्य पूर्वोत्तर phooch बाजी अनुप्रयोग का किया आकार लुका के लिए भी करने के लिए? बाजी पूर्वोत्तर howy mujy ghushy से कहा भाई उपहासात्मक किया बात कर rahy हू तुम, तुम मैं sharam नही आती मुख्य तुम्हारी बहन हूं मुख्य ने कहा बाजी हम doost भी हैं, बाजी ने कहा उपहासात्मक theek nahi लुका प्रति theek लुका wo, मुख्य पूर्वोत्तर sharmaty कहा ठीक खेद बाजी, और बाजी नॉर्मन हो गई है, और मुख्य पूर्वोत्तर हमें से dobara चैट shoroo कर दी और हमें पूर्वोत्तर muj से कहा अनुप्रयोग गर्म हो waqat मुख्य पूर्वोत्तर बाजी की taruf dakh और बाजी से phocha बाजी मुख्य किया kahoon बाजी ने कहा के Kah जो तुम हो, मुख्य पूर्वोत्तर yes बाजी मेरी तरफ dakhny लगी और shrmany लगी कहा करते हैं, फिर मुख्य पूर्वोत्तर हमें शुद्ध दोस्त से कहा मैं अपने स्तन देख सकते हैं? हमें ने कहा ठीक है और बाजी ने कहा भाई wo nahi dekhay सैनिक, मुख्य ने कहा बाजी wo देखा डे सैनिक, wo खुला जीवन मैं का आनंद ले करती लुका, अनुप्रयोग की tarha shamati नही लुका, और हमें पूर्वोत्तर अपनी teeshart utar di, Ummmm मुख्य aus की मैं कम और बाजी मैं zeyada देख रहा था, बाजी पूर्वोत्तर प्रहार मेरी तरफ shrma के कहा भाई wo ketni gandi लुका से देखा, मुख्य पूर्वोत्तर कहा नही बाजी wo जीवन मैं का आनंद ले karny Waly loogh हैं, बाजी ने कहा फिर भी उपहासात्मक साही बात नही स्तन लुका, मियां पूर्वोत्तर बाजी की ankhon मुख्य देखा बाजी पूर्वोत्तर सरमा कर कहा किया देख rahy हो भाई, मुख्य पूर्वोत्तर कहा बाजी अनुप्रयोग kafi khoobshorat हो, फिर मुख्य पूर्वोत्तर बाजी से कहा बाजी अनुप्रयोग मेरी AIK बात manoo सैनिक भी और naraz नही हो सैनिक , बाजी ने कहा Koon से बात, मुख्य ने कहा बाजी pahly वाड़ा कारु अनुप्रयोग naraz नही हो सैनिक, बाजी ने कहा अच बाबा naraz नही होती टुनटुन phochomain ने कहा बाजी किया मुख्य अनुप्रयोग के देख sakta हूं, बाजी ने कहा नहीं भाई, नहीं स्तन , मुख्य ने कहा बाजी कुछ नही हो गा, बाजी ने कहा नही भाई कोई dekhy किया kahy गा गा, मुख्य ने कहा यहाँ Koon dekhy गा, बाजी ने कहा भाई mujy saram आती लुका, मुख्य ने कहा बाजी wo प्रति कंप्यूटर स्तन भी देख rehy हैं मुख्य siraf reall मुख्य dekhna cahta हूं, अनुप्रयोग कृपया inkar न बाजी ने कहा भाई mujy saram आती लुका कारु,, नही भाई नही मुख्य पूर्वोत्तर बाजी मैं कहा बाजी बाजी ने कहा अच theek लुका तुम खुद हाय dakh लो Ummmm मुख्य करने के लिए कृपया हो giya, मेरी बाजी जिस से मुख्य सेक्स कर्ण cahta था wo reall मुख्य paghal हो रहा था के लिए मुख्य ummm, मुख्य पूर्वोत्तर आहिस्ता से बाजी की कमीज utarni cahi maghir बाजी पूर्वोत्तर कौआ दिया और कहा भाई नही उपहासात्मक theek nahi लुका, मुख्य पूर्वोत्तर khoosh कहा बाजी नही khch नही hoota, और dobarah कमीज utarny लगा, बाजी पूर्वोत्तर अपनी आँखें बैंड कर Leen ummm, मुख्य पूर्वोत्तर बाजी की कमीज uper ऊतै Ummmmm बाजी पूर्वोत्तर आँखों zoor से बैंड कर Leen, बाजी पूर्वोत्तर nechy jokna shoroo कर दिया, मुख्य पूर्वोत्तर बाजी मैं apny bazonon मुख्य pakardr लिया aut dobara seedah कर दिया और बाजी की कमीज पुरी uper कर दी, ummm किया था nazara अपनी बाजी मैं dekhny का ummm बाजी पूर्वोत्तर nechy से brasear pehan राखी थी, मुख्य पूर्वोत्तर हमें मैं भी uper कर दिया और बाजी का बाजी phechy हो गई, और apny app मैं muj से chodany लगी मुख्य उपहासात्मक sooch कर बाजी मैं chood दिया kaheen बाजी naraz ना पूर्वोत्तर हू gaeen और mooma बहिर आ giya, उम्म किया था mooma बाजी का उम्म मुख्य पूर्वोत्तर हमें मैं स्पर्श कर्ण chaha लिफ्ट सारा कम kharab ना हो समलैंगिक, बाजी पूर्वोत्तर uth कर अपनी कमीज theek की और कहा भाई aub khoosh हो अपनी बहन को नंगा देख कर, मुख्य ने कहा नही बाजी अनुप्रयोग पूर्वोत्तर dekhny हाय नही दिया बाजी ने कहा वो भी वो सब khuch देख, कर kahty भी हू नही देखा, हम baateen हाय कर rahy तहत बहिर से किसी के qadmoon की आवाज़ एएआई, हम foran हाय साही हो समलैंगिक और चित्र dobara लगा ली, और कमरे ky darwazy की kundi कूल di, thoodi प्रिय Kah badh एमी तेरा एएआई और कहा तुम दोनो किया कर हू rahy waqat, बाजी ने कहा चित्र देख rahy हैं, अमी पूर्वोत्तर ghosy से कहा पाटा लुका किया समय हो giya लुका, हम bhoul समलैंगिक हमें तेरा समय waqat रात के 2 Baj समलैंगिक तेरा और एमी पूर्वोत्तर कहा aub बैंड कारु और गा कर सू gaoo फिर बाजी uth KER Chali सैनिक trha सेक्स गई मुख्य साड़ी रात सू नही ska मुख्य पूर्वोत्तर अपनी बाजी से इतना है shoro किया yah बात आज भी Mery khayalon मुख्य हैं मुख्य उपहासात्मक रात कभी भी भूल नहीं paoon और गा हमें, Kah बुरा किया howa, ... ..., फिर अगले दिन प्रहार बाजी बाजी की nazer muj padi प्रति करने के लिए पहली बार देखा, wo ghair का कम कर रही थी, मुख्य स्नान कमरे मुख्य giya ताजा हो कर बहिर आया मैं, बाजी mujy देख कर शर्मा गई, और मुन dosri तरफ कर के थोड़ा सा muskarai और apny कमरा मुख्य Chali गई, फिर मुख्य पूर्वोत्तर जल्दी जल्दी nashta किया और छोटी बहन की chodny colage चला giya प्रहार मुख्य wapis आया जा रुद्धता तेरा प्रति अबू भी कम करने के लिए, , और एमी ghair का कम कर रही थी, मुख्य आहिस्ता से बाजी के कमरा की तरफ giya dakhil हो giya, बाजी apny कमरा की सफाई कर रही थी के तहत और कमरे के, मुख्य पूर्वोत्तर कुछ न कहा और जा कर Beth giya, बाजी प्रति कुर्सी पूर्वोत्तर mujy देख लिया था, अब बाजी muj से kahny आसिफ भाई तुम यहाँ किया कर rahy लगी हू, मुख्य ने कहा मुख्य अपनी piyari बाजी मैं देख रहा हूँ, बाजी फिर सरमा गई, बाजी ने कहा भाई तुम पूर्वोत्तर रात मैं वाड़ा किया था, के तुम mujy mazak नही कारु gy, मुख्य ने कहा बाजी मुख्य अनुप्रयोग को mazak नही कर रहा, siruf उपहासात्मक kahny आया हूँ, के मुख्य साड़ी रात तो नही साका के लिए मुख्य, जेबी भी आँख lagny लगती थी mujy अनुप्रयोग के किसी भी lagty तेरा nazer स्तन मुख्य पूर्वोत्तर pahly कभी भी वास्तव में जीवन मुख्य स्तन नही dekhy, हाय dekhy तेरा प्रति siruf शुद्ध, बाजी ने कहा भाई तुम kafi सेक्स aut gandhy हो समलैंगिक हो, तुम अपनी बहन के स्तन देख रुद्धता हो और फिर tarha की baateen KARTY हो, मुख्य पूर्वोत्तर कहा बाजी tarha की baateen चुंबन? बाजी ने कहा भाई रात पाटा नही mujy किया हो giya था, जो मुख्य पूर्वोत्तर तुम मैं yah सब कुछ karny और dekhny दिया, मुख्य पूर्वोत्तर कहा बाजी उपहासात्मक किया बात hoi मुख्य पूर्वोत्तर अनुप्रयोग की ijazat से ही अनुप्रयोग के dekhy तेरा, और अनुप्रयोग पूर्वोत्तर स्तन Koon सा mujy साही tarha से dekhny Deye तेरा, बाजी ने कहा वाह भाई वाह, Mery देख कर भी kahty हू, अच कोई बात नहीं, फिर मुख्य पूर्वोत्तर बाजी से phocha बाजी किया अनुप्रयोग को हमें अंग्रेजी लड़की से बात कर्ण अच लगा था या boos नही? बाजी ने कहा भाई wo मेरा पहला tojerba था, mujy अच भी लगा और boora भी, मुख्य ने कहा बोरा kiuon लगा बाजी करने के लिए, ने कहा wo एएसआई baateen phoch रही थी, जिन से muj मैं saram आती थी, मुख्य ने कहा बाजी करने के लिए wo दोस्ती के लिये सब baateen phoch रही थी, बाजी ने कहा theek लुका wo, तुम भी प्रति साथ तेरा मुख्य uth कर चला किराए का गुंडा जो मज़दूरों को डराने - धमकाने के लिए रखा गया हो गा लिये mujy saram आ रही थी, मुख्य पूर्वोत्तर कहा अच बाजी अब प्रहार भी wo ऑनलाइन हो सैनिक , अनुप्रयोग से हमें खुल कर बात कर लेना, बाजी ने कहा भाई mujy कंप्यूटर साही tarha से opprate nahi karna आता, मुख्य ने कहा बाजी मुख्य अनुप्रयोग मैं सब कुछ कर के डे दून गा, अनुप्रयोग siraf kiboard से lakhti rahna, बाजी ने कहा theek वह फिर मुख्य पूर्वोत्तर बाजी की ankhoon मुख्य muskara कर बाजी पूर्वोत्तर भी मेरी तरफ mushkara कर देखा और मुख्य uth कर बहिर आ giya, मुख्य आदमी हाय आदमी मुख्य buhat khosh था, के बाजी अब kafi मुक्त हो गई हैं, देखा और मेरा कम बेन जाए गा, मुख्य उपहासात्मक sochta howa बहिर चला giya, और dostoon मुख्य जा कर beath giya, wahan भी merah दिल नही lagh रहा था, Mery दिल मुख्य अपनी बाजी का बार बार खयाल आ रहा था, के बाजी से अब मुख्य सेक्स कर sakoon गा, फिर मुख्य wahan से uth कर dobara ghair आ giya, और apny कमरा मुख्य beath giya प्रति आ कर कंप्यूटर पर और शुद्ध कर लिया, मुख्य हमें अंग्रेजी लड़की का intezar karny लगा, wo प्रति लाइन hoi, मुख्य हमें अंग्रेजी लड़की को सब कुछ batana cahta था, kioun Kah wo प्रहार भी बाजी से बात बाजी मैं सेक्स के लिया teyar kary प्रति wo हाय ऑनलाइन नही हो रही थी, फिर देर giya प्रति बंद कर दिया और गा कर बिस्तर मुख्य शुद्ध, kary मुख्य khayloon मुख्य अपनी बाजी के dekhta dekhta सू giya, (मुख्य बाजी और अध्ययन से faregh हो chioky तेरा, बाजी पूर्वोत्तर 14 के peper diye होए और मुख्य पूर्वोत्तर के 12 वीं) फिर dopeher मैं एमी पूर्वोत्तर mujy उठा दिया और कहा jaoo chooti बहन को ले कर स्तन aoo, मुख्य जा कर हमें मैं ले आया, फिर सब ने मिल कर खाना khaya, और एमी apny कमरा मुख्य जा कर सू गई, थोड़ी प्रिय KEH badh बहिर से kesi नी बिल की मुख्य uth कर बहिर dekhny साना बाजी की doost RUBI giya थी, wo भी kafi सेक्सी और khobshorat थी, एएआई और बाजी से आतंकवादियों और बाजी हमें मैं apny कमरा मुख्य ले गई, AIK उपहासात्मक aadh ganty के badh wo apny ghair Chali गई, बाजी और chooti बहन apny कमरा dobara apny कमरा मुख्य सोनी के तहत wo के लिये Chali गई. मुख्य apny कमरा मुख्य Beth giya प्रति आ कर कंप्यूटर, थोड़ी प्रिय के badh देखा बाजी Mery कमरा मुख्य आ गई, wo muj से kahny लगी आसिफ भाई नींद नही आ रही लुका, तुम mujy कंप्यूटर opprate कर्ण batoo, मुख्य पूर्वोत्तर कहा अच बाजी के, अनुप्रयोग Mery से गुजारें आ gaoo, बाजी Mery से गुजारें आ कर स्नान gai, मुख्य पूर्वोत्तर कर लिया पर नेट, और बाजी मैं batany लगा, बाजी Mery साथ bathi hoi theen, फिर मुख्य bahany bahany से बाजी मैं स्पर्श karny लगा, जी का बाजी पूर्वोत्तर नोटिस नहीं, लिया, फिर मुख्य पूर्वोत्तर सोचा के बाजी मैं कोई सेक्स तस्वीर dekhata हूं, फोटो मुख्य पूर्वोत्तर अपनी मुख्य बचाने की hoi पतली, मुख्य पूर्वोत्तर अपना इनबॉक्स खुला किया और wo फोटो खुला की जिस मुख्य siraf लड़की पूर्वोत्तर apny स्तन इनबॉक्स karway तेरा प्रहार wo शो फोटो खुला बाजी पूर्वोत्तर bady ghoor से तस्वीर देखी और muj से भाई उपहासात्मक भी तुम्हारी दोस्त लुका कहा, मुख्य पूर्वोत्तर कहा नही बाजी है मैं मुख्य जनता भी नही हूँ, बाजी से कहा भाई फिर की फोटो tumhary गुजारें kesy एएआई है, मुख्य पूर्वोत्तर के लिए hoi कहा बाजी शुद्ध प्रति buhat साड़ी फोटो होती हैं, बाजी ने कहा अच भाई, सेक्स हाय होता हो गा प्रति शुद्ध करने के लिए फिर, मुख्य ने कहा हाँ बाजी, आज Kall उसे jagha सेक्स हाय होता लुका, मुख्य पूर्वोत्तर बाजी से के में कहा बाजी wesy मुख्य ने कहा बाजी अनुप्रयोग के स्तन अनुप्रयोग के स्तन के samny कुछ नहीं हैं, बाजी पूर्वोत्तर सरमा KER pucha Mery मुख्य किया लुका स्तन बाजी ने कहा kafi bady और तंग हैं, मैं yah Kah कर मुख्य पूर्वोत्तर बाजी के डाबा दिया स्तन, स्तन भाई ना कारु ना दर्द होता लुका, मुख्य ने कहा अच खेद बाजी मुख्य आराम से dabata हूं बाजी ने कहा भाई कोई आ गए गा और कमरा का दरवाज़ा भी ताला नहीं लुका, मुख्य ने कहा नही बाजी कोई nahi आये गा, सब सू, rahy हैं अनुप्रयोग पाटा हाय लुका एमी अब 4 4 फिर मैं, हाय uthen सैनिक प्रति 30 बाजी ने कहा फिर भी तुम न कारु कृपया mujy दर्द होता लुका. तुम mujy कंप्यूटर sekhoo, मुख्य ने कहा ठीक बाजी और बाजी मैं कंप्यूटर opprate कर्ण dobara batany लगा, और प्रहार भी थोड़ा सा muka मिलता मुख्य बाजी के स्तन को डाबा deta, जिस से बाजी थोड़ा सा sharmati और ​​mushkarati, मुख्य tarha से dabata था जिस से बाजी मैं दर्द ना हू, ठस maza आये, फिर मुख्य पूर्वोत्तर AIK और फोटो खुला कर di हमें फोटो मुख्य लड़की bilkul nangi थी, बाजी पूर्वोत्तर wo बाजी फोटो देख कर कहा भाई yah साड़ी nangi लुका, मुख्य पूर्वोत्तर कहा हाँ बाजी हमें मैं ghor ghor कर देख रही थी, फिर मुख्य पूर्वोत्तर बाजी से कहा बाजी उपहासात्मक tangoon के darmiyan किया होता लुका? प्रहार मुख्य पूर्वोत्तर उपहासात्मक बाजी buhat sarmai और kahni लगी mujy नही पाटा भाई phocha, मुख्य ने कहा बाजी अनुप्रयोग के लुका के लिए भी गुजरती हैं, usay किया kahty हैं? bataoo ना, कृपया बाजी ने कहा भाई pehly तुम batoo के तुम्हारी tangoon के dermiyan किया लुका? फिर मुख्य batoon सैनिक, मुख्य पूर्वोत्तर बाजी की ankhoon मुख्य देख कर कहा बाजी को हमें मुख्य dalny वाला oozar kahty हैं और हमारे प्रति साथ हाय moniter करें फोटो की tangoon के समुद्र तट हमें jagha प्रति हाथ रख कर कहा बाजी muskra KER kahny लगी भाई, का नाम किया लुका है? बाजी पूर्वोत्तर sarmaty होए आहिस्ता से कहा, मुख्य पूर्वोत्तर कहा बाजी मैं lun kahty हैं, फिर मुख्य पूर्वोत्तर phocha बाजी अनुप्रयोग batoo ना भी मैं phodi kahty हैं, और बाजी पूर्वोत्तर अपनी ankhon प्रति राख लिये हाथ, फिर मुख्य पूर्वोत्तर बाजी के स्तन मैं डाबा बाजी ने कहा भाई ना कारु ना, mujy saram आती लुका, के लिए दिया, मुख्य ने कहा बाजी AIK शर्त प्रति नही karoon गा aghir अनुप्रयोग mujy साही tarha से apny dekhoo सैनिक, बाजी ने कहा नही भाई कोई आ जाए गा करने के लिए, स्तन मुख्य ने कहा बाजी अभी एमी के uthnay मुख्य 1 ganta पैरा लुका अनुप्रयोग कृपया देखा बाजी ने कहा भाई रात को देखा दून सैनिक डू, मुख्य ने कहा नही बाजी अनुप्रयोग अभी थोड़ा सा देखा डू पूर्वोत्तर अनुप्रयोग मैं कुछ हू नही गा, बाजी ने कहा अच भाई मुख्य बहिर से देख कर आती हूं कोई नही लुका उठा, मुख्य ने कहा ठीक बाजी, फिर बाजी uth कर sary ghair का chaker लगा कर एएआई और उपहासात्मक itminan कर लिया के ami और chooti बहन रही हैं ताकि. और आ कर Mery से गुजारें Beth गई, और siraf इतना हाय कहा भाई सब सू rahy हैं, मुख्य ने कहा cholo बाजी अब देखा ना जल्दी से करते हैं, बाजी ने कहा भाई अनुप्रयोग khod हाय देख लो mujy saram आती लुका मुख्य पूर्वोत्तर बाजी के मुख्य पूर्वोत्तर बाजी के bazoo कार्रवाई किए और बाजी की kamez कार्रवाई karny लगा बाजी पूर्वोत्तर अपनी आँखें बैंड कर ली theen मुख्य पूर्वोत्तर बाजी की कमीज उठा कर बाजी के brah khool di जिस से बाजी के nangy हो समलैंगिक और बहिर आ गये स्तन को स्पर्श स्तन थोड़ी प्रिय के बुरा बाजी के, किया बाजी ने कहा भाई ना कारु ना mujy khojli होती लुका, मुख्य ने कहा बाजी siraf स्पर्श कर रहा हूं, मुख्य पूर्वोत्तर फिर से रख दिया और आहिस्ता आहिस्ता mashalny लगा प्रति मैं संयुक्त राष्ट्र के हाथ मुश्किल होना shoru हो स्तन समलैंगिक और पूर्ण तंग हो गए, मुख्य ने कहा बाजी अनुप्रयोग के buhat naram और malaim हैं स्तन बाजी ने कहा उपहासात्मक hoty हैं सब के, फिर मुख्य पूर्वोत्तर mahsoos किया के बाजी गरम हो रही हैं, मुख्य और किया चाहता था, मुख्य पूर्वोत्तर, बाजी का mooma apny muh मुख्य ले लिया और chosny लगा, tarha बाजी मैं भी किसी भी लगा और wo भी siskiyan bharny लगी और apny jisam मैं hilany लगी maza है, फिर doono स्तन मुख्य ले कर अपना muh बाजी के hontoo के से गुजारें ले कर giya हाथ , पूर्वोत्तर के मुख्य देखा बाजी पेचीदा मुख्य theen और आँखें बैंड theen, मुख्य पूर्वोत्तर अपनी बाजी के hontoon प्रति apny hoont राख diye ummmmmmmmmm उम ufffffff किया naram narm hoont तेरा, बाजी पूर्वोत्तर अपना muh zoor से बैंड किया howa था, मुख्य पूर्वोत्तर बाजी का uper वाला होंट apny muh मुख्य ले लिया और choosny लगा, फिर आहिस्ता आहिस्ता बाजी पूर्वोत्तर apny hoont dhely कर diye जिस से मुख्य asani से चुंबन कर sakta था, kafi प्रिय के badh, बाजी ने कहा भाई aub बास कारु ना mujy kouch हो रहा लुका, मुख्य पूर्वोत्तर कहा बाजी किया हो रहा लुका, बाजी ने कहा नशा सा चा रहा लुका, बास कारु भाई कृपया, फिर मुख्य पूर्वोत्तर अपनी zuban से बाजी के kanoo को स्पर्श कर्ण shoro कर दिया जिस से बाजी उम्म uff karny लगी, और machlny लगी और mujy अपनी अनुप्रयोग से chpka लिया, और बाजी पूर्वोत्तर मेरी बगीचा प्रति AIK चुंबन कर दी, ummm mujy maza आ giya, बाजी पूर्वोत्तर उपहासात्मक मेरी pahli चुंबन ली थी, और चुंबन के badh बाजी पूर्वोत्तर mujy कहा भाई aub chood ना mujy, मुख्य पूर्वोत्तर उपहासात्मक sooch कर बाजी मैं chood दिया के kaheen काम kharab ना हो गए और बाजी naraz न हो गए, फिर हैम kafi प्रिय ASY हाय AIK dooshry से chipky rahy, थोड़ी प्रिय के badh बाजी पूर्वोत्तर apny अनुप्रयोग को muj से phichy किया और अपनी कमीज theek की और साही tarha से स्नान gai, और sarmai sarmai सी ankhoon से mujy dekhti रही और muskraty माल लादने की नाव कहा भाई mujy kouch हो रहा था, मुख्य ने कहा बाजी किया हो रहा था अनुप्रयोग मैं, jesy Mery kesi पूर्वोत्तर आग di हू लगा के तहत, मुख्य पूर्वोत्तर कहा बाजी mujy भी kouch हो रहा था (merah lun kafi कठिन हो giya था, जिस का मुख्य पूर्वोत्तर बाजी मैं ehsas नही मानद दिया), मुख्य पूर्वोत्तर बाजी से कहा बाजी मेरा दिल कर रहा था के मुख्य ASY हाय अपनी piyari बाजी से chipka rahoon और बाजी के होंट choosta बाजी ने कहा हाँ भाई mujy भी kafi maza आ रहा था, दिल machal रहा था, भाई mujy भी maza आ वास्तव में aub बाजी कम सरमा रही थी giya, और बाजी ने कहा भाई aub हम achy doost हैं rahoon , तुम kesi मैं ना batana, कृपया, मुख्य ने कहा बाजी मुख्य kioun batoon गा, अनुप्रयोग मेरी ezzat हो, मुख्य अपनी ezzat khrab नही karoon गा, बाजी मुख्य रात मैं app मैं से भी zeyada maza दून गा बाजी ने कहा भाई है से भी zeyada maza wo kesy? मुख्य पूर्वोत्तर कहा बाजी अनुप्रयोग पूर्वोत्तर maza लिया हाय nahi लुका, मुख्य अनुप्रयोग मैं रात मुख्य batoon गा, बाजी ने कहा अच और uth KER बहिर Chali गई, और मुख्य दिल हाय दिल मुख्य buhat khosh था merah कम बेन giya लुका, merah khawab के लिए अभी porah हो रहा था, मुख्य दिल वह दिल मुख्य buhat खुश था, मुख्य पूर्वोत्तर अपनी बाजी को सेक्स का maza sikha दिया लुका, Mery खयाल मुख्य अब बाजी का भी दिल कर्ण chahye सेक्स karny मैं, kioun के बाजी ने कहा था भाई mujy pahly कभी tarha का maza नही आया था, wo sary है मेरी ankhoon के samny तेरा देखा, जब मुख्य पूर्वोत्तर बाजी के मैं muh मुख्य ले कर chosa था और बाजी गर्म हो गई theen, yaroo बड़ा maza आ रहा लुका siraf soochny से हाय, अब मेरा स्तन दिल करता था के कब समय mily और मुख्य बाजी की phodi मैं dekhoon और अपना 8 "इंच लांबा lun बाजी की phodi बहिर karoon uff Ummmm offfff maza हाय maza आ रहा था siraf soochny से के तहत मुख्य dall कर aghir reall मुख्य किया wo होता maza ufffffff mmmmmmmm doosto फिर उसी दिन नकली मैं ghair मुख्य मेहमान आ गये मेरी khala आ गई theen, mujy buhat boora लगा kiuon के संयुक्त राष्ट्र के hoty howy मुख्य बाजी से सेक्स नहीं कर sakta था, फिर रात को सब तो समलैंगिक मुख्य पूर्वोत्तर taqreban 11: 30 प्रति किया शुद्ध देखा के wo अंग्रेजी लड़की ऑनलाइन थी, मुख्य khoosh हो giya, हमें फिर से चैट होना shuro हो गई, मुख्य पूर्वोत्तर हमें मैं सब कुछ बाटा दिया, wo भी खुश hoi, और kahny लगी अनुप्रयोग पूर्वोत्तर हमें कमबख्त kiuon नही की, yah अनुप्रयोग की ghalti लुका, मुख्य ने कहा, मुख्य हमें waqat बाजी मैं naraz नही कर्ण cahta था, और एमी के aany का भी daar था, waqat लिये मुख्य पूर्वोत्तर siraf बाजी के मैं choosa था और बकवास स्तन नहीं किया, हमें पूर्वोत्तर कहा easa moqa baar baar नही मिलता लुका, अब प्रहार भी तुम मैं moqa mily तुम बाजी मैं बकवास कर देना, मुख्य पूर्वोत्तर ठीक है, प्रति प्रहार भी तुम्हारी बाजी से बात हो तुम संयुक्त राष्ट्र से में baatoon का zekar ना कर्ण कहा , हमें ने कहा theek लुका, मुख्य पूर्वोत्तर फिर हमें से कहा बाजी KEH रही थी के संयुक्त राष्ट्र को saram आती लुका Mery साथ तुम से चैट KARTY howy, अब प्रहार भी तुम्हारी बाजी से बात हो सैनिक, मुख्य uth कर बहिर चला gaoon गा, तुम बाजी को गरम कर देना और उपहासात्मक भी kahna के अनुप्रयोग अभी तक सेक्स कम हो, तुम को सेक्स का maza लिना cahaye, फिर तुम्हारी जीवन मुख्य maza हाय maza हो गा, अनुप्रयोग जीवन मैं का आनंद ले करो सैनिक, आईएसआई tarha baateen KARTY KARTY kafi समय हो 30 प्रति, aglay दिन उठा: giya, फिर हम पूर्वोत्तर aglay दिन रात का समय राख अलविदा किया और ofline हो समलैंगिक, aglay दिन हमें पूर्वोत्तर रात को 11 बाजी ऑनलाइन मानद का वाड़ा किया था, फिर मुख्य giya था ताकि रात के 1 कर के लिए khala ने कहा आसिफ beeta तुम mujy Mery ghair chood aoo plz मुख्य और किया cahta था, मुख्य khoosh हो giya, और doopeher मैं khala मैं संयुक्त राष्ट्र के ghair choodny चला giya, chooti बहन को भी colage से साथ ले आया, और प्रति और wapsi छोटी बहन frash मानद के लिया स्नान मुख्य gai, मुख्य पूर्वोत्तर moqa milty हाय बाजी साना से कहा बाजी अनुप्रयोग पूर्वोत्तर mujy अपना dewana banaliya लुका, बाजी ने कहा भाई उसे waqat यही sochty rahty हो, तुम मैं और कोई काम नही लुका, मुख्य पूर्वोत्तर तुम कहा अच बाजी naraz हू ना siraf अनुप्रयोग को अनुप्रयोग की netfriend का massege मुख्य आ जना, बाजी ने कहा नही भाई मुख्य टुनटुन से naraz आया था, wo रात 11:00 bajy अनुप्रयोग का इंतज़ार kary सैनिक, aghir अनुप्रयोग का डिल kary इनकार नही हूं, siraf उपहासात्मक Kah रही हूं उसके waqat तुम वही baateen KARTY rahty हू के, मुख्य पूर्वोत्तर बाजी से खेद किया, और कहा बाजी अनुप्रयोग mujy achi लगती हू, मेरा डिल करता लुका के अनुप्रयोग से उसे waqat baateen हाय करता rahoo, और अनुप्रयोग उसे waqat mujy dantte rahti हो, बाजी ने कहा नही भाई उपहासात्मक बात नही लुका, और बाजी ने कहा अच भाई अब तुम jaoo मुख्य पूर्वोत्तर apny कमरा की सफाई करनी लुका, और भी kafi काम हैं, मुख्य ने कहा बाजी siraf AIK बात का जवाब डे फिर मुख्य चला jaoon गा, बाजी ने कहा हाँ phoocho भाई, मुख्य ने कहा बाजी अनुप्रयोग को हमें दिन maza आया था या नहीं, साही साही batana कृपया, बाजी मेरी बात रवि कर सरमा गई और कहा भाई maza भी आया था और boora भी लगा था, मुख्य ने कहा बाजी boora बाजी ने कहा बही aghir एमी आ किया होता जति, mujy उपहासात्मक sooch कर अब भी daar अंतराल रहा लुका, मुख्य ने कहा बाजी aghir अनुप्रयोग मैं एमी का daar ना हू फिर, बाजी kioun मुख्य पूर्वोत्तर कहा बाजी मुख्य, ने कहा हाँ भाई mujy kafi maza आया था, और दिल कर रहा था के आईएसआई tarha हम KARTY raheen, एमी और chooti बहन का daar था प्रति लिये maza कम और daar zeyada था daar का भी कुछ है करता हूँ, और yah Kah कर मुख्य uth कर बहिर चला giya, soochny zur लगा के किया karoon kesy karoon, कभी shochta था की बाजी मैं किसी काम के bahany बहिर किसी hotal प्रति hotal मुख्य jany को बाजी नहीं manee सैनिक, मुख्य मुख्य ले jaoon फिर shoochta रहा, फिर AIK aidiya आया, के नींद की गोलियाँ ले कर आता हूं और रात के khany के waqat सब मैं वि दून गा, Aue सब रात को ghahri nend सू jayeen समलैंगिक फिर daar नही हू गा है, tarha karny से मुख्य अपनी बाजी से सेक्स कर sakoon गा और संयुक्त राष्ट्र की phodi भी देख sakon गा, जब बाजी मैं daar नही हो बाजी आराम से mujy सब कुछ karny डे सैनिक गा, फिर उपहासात्मक sochny लगा के kesy सब मैं सो टैब दून गा? बस फिर हाय हो sakta था, yah मुख्य siraf उपहासात्मक हाय कर sakta था, मुख्य पूर्वोत्तर उपहासात्मक बात आ कर बाजी मैं बाजी ने कहा batai yah हाँ theek लुका भाई, तुम mujy सो टैब ला कर दीना मुख्य सब मैं khany के साथ पानी मुख्य Pila दून सैनिक, मुख्य पूर्वोत्तर कहा wo kesy बाजी? बाजी ने कहा भाई khany के waqat पानी मुख्य apny गुजारें rakhoon सैनिक, और jiss पूर्वोत्तर भी मंगा मुख्य वह हमें का पानी दाल कर दून सैनिक, मुख्य ने कहा बाजी अनुप्रयोग AIK बात का खयाल रखना wo वाला पानी अनुप्रयोग खुद नही Pina, नही अनुप्रयोग भी सू gaoo सैनिक, बाजी ने कहा ठीक है, मुख्य buhat khosh हो कर बहिर चला giya, और सो टैब ला कर बाजी मैं वि दीन, और कहा बाजी AIK glaas मुख्य AIK टैब के hishab से dalni हैं, बाजी ने कहा ठीक है और, बाजी muskra दीन और sarmany लगी, मुख्य पूर्वोत्तर बाजी से कहा बाजी app अब भी सरमा हू राही, बाजी ने कहा भाई उपहासात्मक Mery बैश मुख्य नही लुका, और फिर मुख्य पूर्वोत्तर बाजी की तरफ mushkara कर देखा और फिर मुख्य apny कमरा मुख्य चला giya, रात को जेबी अबू खाना एस.बी. khany आये, एमी और बाजी खाना lagany लगी सब से pahly बाजी पूर्वोत्तर पानी रखा, और मेरी तरफ देखा मुख्य smajh giya, फिर सब chezeen rakhny KEH badh, एस.बी. पूर्वोत्तर खाना shoru किया प्रति के लिये daining तालिका करने के लिए आये बाजी पूर्वोत्तर सब से pahly gallas मुख्य पानी दाल कर रख दिया, tarha karny से बाजी नी पानी का जग apny से गुजारें रख लिया, खाना khaty kahty सब पूर्वोत्तर पानी मंगा और पिया प्रति मुख्य पूर्वोत्तर और बाजी पूर्वोत्तर पानी नहीं पिया बात किसी का है पूर्वोत्तर नोटिस नहीं लिया, फिर सब bateen karny lagy और बारी बारी uthny lagy, मुख्य टीवी लगा KER टीवी dekhny लगा और chooti बहन भी आ गई और टीवी dekhny लगी, मुख्य हमें मैं तांग karny लगा जिस की हमें पूर्वोत्तर अबू से sakayeet की, और अबू पूर्वोत्तर सब mazak mazak मुख्य हो रहा था प्रति mujy danta भी, फिर बाजी भी आ गई, और एमी भी, मुख्य अबू के से गुजारें betha था, बाजी और छोटी बहन एमी के से गुजारें, आईएसआई tarha kafi प्रिय बातें KARTY KARTY अबू ने कहा mujy आ रही लुका, ठीक है अच्छा रात, अबू chaly समलैंगिक और फिर आहिस्ता आहिस्ता एमी और chooti बहन भी, मुख्य पूर्वोत्तर बाजी से कहा बाजी अनुप्रयोग पूर्वोत्तर टैब दाल दीन theen न बाजी ने कहा, हां, मुख्य पूर्वोत्तर कहा बाजी app करने के लिए की जरूरत है भी jaoo और प्रहार chosti बहन सू गए टैब आ गण, बाजी ने कहा ठीक है भाई और Chali गई, हमें waqat 10: 00 bajy तेरा, मुख्य पूर्वोत्तर जा कर शुद्ध खुला कर लिया, और मेल cheak karny लगा, थोड़ी प्रिय के बुरा बाजी भी आ गई, मुख्य पूर्वोत्तर phocha बाजी सब सू समलैंगिक बाजी ने कहा भाई छोटी jaty हाय सू गई थी, अबू एमी भी सू समलैंगिक हैं, मुख्य पूर्वोत्तर ठीक बाजी कहा, और uth कर अपनी बाजी मैं अपनी bahoon मुख्य बाढ़ लिया, बाजी पूर्वोत्तर बहन भी mujy अपनी bahoon से pakerd लिया, मुख्य पूर्वोत्तर बाजी से चुंबन करनी शुरू बाजी ने कहा बही अबी chodo, रात देर रात थोड़ा सा सेक्स कर लेना, अब mujy कंप्यूटर sikhaoo, मुख्य पूर्वोत्तर ठीक बाजी कहा, और बाजी Mery गुजारें स्नान KER की dekhny लगी, के मुख्य किया कर रहा हूं, मुख्य पूर्वोत्तर किशोरों की सेक्सी तस्वीरें खुला कर दीन, बाजी पूर्वोत्तर देख कर कहा उपहासात्मक Koon लुका? मुख्य ने कहा बाजी उपहासात्मक modals हैं, मुख्य तुम से मैं Koon से सब से khobsorat लगती लुका में बाजी ने कहा, भाई, मुख्य पूर्वोत्तर कहा बाजी अनुप्रयोग हाय achi लगती mujy हू, बाजी पूर्वोत्तर फिर sarmana shoroo कर दिया, आईएसआई tarha batoon batoon मुख्य wo अंग्रेजी लड़की भी लाइन हो गई पर, मुख्य पूर्वोत्तर हमें मैं प्रति लगा दिया बाजी से चैट, और uth कर बहिर चला giya, मुख्य थोड़ी प्रिय के badh wapis देखा KEH बाजी हमें से चैट कर रही हैं, और mujy देख कर kehny आया लगी भाई muj से नहीं हो रही, तुम likhty rahoo मुख्य तुम मैं batati हूं, मुख्य ने कहा ठीक बाजी, मुख्य पूर्वोत्तर के देखा हमें अंग्रेजी लड़की पूर्वोत्तर apny nangy किए होए तेरा, मुख्य समझ giya के बाजी भी गरम हैं, मुख्य पूर्वोत्तर बाजी स्तन

0 comments:

Post a Comment

चिकामारी छलफल