मेरे बच्चे के माँ मेरी माँ

Thursday, 15 December 2011

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उस दिन तक एक औरत के रूप में मेरी माँ इंदिरा इलाज उसने मुझे एहसास हुआ कि मैं घर के आदमी हूँ. कुछ महीने पहले मेरे पिताजी मुझे और मेरी माँ वह सब कुछ छोड़ सकता है को छोड़ने की मृत्यु हो गई. हम एक परिणाम के रूप में घर और बैंक में कुछ अच्छे नकदी है. मैं राज्य सरकार के एक हूँ
एक उच्च वेतन कमाने के कर्मचारी. मेरे सारे जीवन मैं लापरवाह किया गया है जब
यह घर के काम से निपटने के आया था. मैं उनके बारे में परवाह नहीं. मैं अपना था
पिताजी बाहर की गतिविधियों और मेरी माँ की देखभाल करने के लिए घर के अंदर.
तो मैं सचमुच कोई जिम्मेदारी जीवन रहते थे. तो, जब मेरे पिता ने हमें छोड़ दिया
मुझे लगता है कि माँ को सब काम करना था. वह अच्छी तरह से शायद coped हो सकता है
एक महीने या तो के रूप में वह कभी नहीं शिकायत के लिए. लेकिन एक दिन, वह बस
मुझ पर bursted. उसने मुझे शाप दिया कि मैं गैर जिम्मेदार हूँ और कोई अच्छा wonderer
और यह और है कि. उसने मुझे बताया कि मैं घर मैं आदमी हूँ

मेरे पिता करने के लिए करते थे सभी गतिविधियों का ध्यान रखना चाहिए
घरेलू. मैं माँ के लिए बुरा लगा और मैं फिर से में देख शुरू
घरेलू गतिविधियों.
मैं इस घर गतिविधि नाली में बहुत जल्दी मिल गया है के रूप में मैं था
शिकायत सभी बाहर की गतिविधियों और माँ की देखभाल लेने कभी नहीं
फिर से. हर बात अच्छी तरह से जा रहा था. वैसे कम से कम जब तक मैं माँ का एहसास
भी एक औरत है. मैं अभी भी वह दिन याद है. मैं काम से जल्दी आया और
के बाद माँ मेरे लिए दरवाजा खुला नहीं था, मैं चाबी इस्तेमाल करने के लिए मैं अंदर मिल
हमारे बाथरूम से बरस शोर सुना तो मैं अपने कमरे में चला गया के लिए करना
मेरे सारे सामान. शॉवर शोर बंद कर दिया और माँ उसके कमरे में जाने सुना.
मैं अपने कमरे से बाहर चला गया और हमारे लाउंज गुजर की ओर strolled
माँ के कमरे. दरवाजा ठीक से बंद नहीं था तो मैं एक आरामदायक लिया
देखो. उसकी कमर के चारों ओर बंधा हुआ है और नग्न उसे गीला पेटीकोट में माँ है
शीर्ष पर. मैं उसे titties नग्न देखा हो सकता है, लेकिन पहले कभी नहीं देखा
उस स्थिति में उसे. वह सुंदर और कामुक देखा! माँ एक है
औसत plumpy औरत. उसकी बड़ी boobs बिट saggy हैं और उसकी कमर के एक सा है
व्यापक. उसका आकार भारत में ज्यादातर गृहिणियों के बीच आम है. उसकी sexiness
था और उसे गीला पेटीकोट उसके नितंबों पर पकड़ के साथ प्रदर्शित
और उसके शरीर के कुछ बाद शॉवर पसीना के साथ नम है.
मैं जल्दी बदल गया और मेरी माँ से पहले नोटिस सकता है और दूर चला गया
कुछ मिनट के बाद मैं मेरी उपस्थिति ज्ञात चिल्लाया. मां
स्वीकार किया और हम एक सामान्य बात थी.
मेरी माँ की कि सेक्सी दृश्य के बाद, मैं हमेशा उसके आधे नग्न कल्पना
और हर बार पेटीकोट के साथ मैंने उसे देखा था. उसके प्रति मेरा आकर्षण बढ़ी
दिन मैं दिन उझकना करने के लिए उसे नग्न पर के अवसर खोजने शुरू कर दिया
मांस. मैं भी उसके बारे में सोच masturbating शुरू कर दिया. यह इस पर था
पल, मुझे एहसास हुआ कि पिताजी ने मुझे एक और घर के अलावा अन्य बात छोड़ दिया था
और नकद. यह मेरी माँ और उसके सुंदर शरीर था. सभी का सबसे अच्छा
inheritances.
एक शाम हम वीडियो पर एक तमिल फिल्म है और इसे देखा. यह एक कम था
बजट फिल्म विवाहेतर संबंधों पर. यह कम बजट, लेकिन दृश्यों
हॉट थे! उन्होंने दिखाया है, लेकिन नग्न शरीर कभी नहीं वे चूम रहे थे
ब्लाउज स्तनों को कवर और साड़ी उठाने और अपने हाथ डाल
अंदर! हम दोनों बहुत थे ****** मृ मैं माँ श्वास नोटिस सकता है
भारी और मैं उसे हिट महसूस कर सकता था! फिल्म के बाद, हम सिर्फ एक विचार - विमर्श किया
थोड़ा और इसके बारे में एक बहुत जरूरत हस्तमैथुन के लिए हमारे कमरे के पास गया.
अपने आप को समय की एक जोड़ी से राहत के बाद भी, मैं सो नहीं सका. मैं
फिल्म और मेरी माँ के बारे में सोच निराश महसूस किया. मैंने फैसला किया कि मैं था
कुछ करने के लिए.
मैं की मांग की एक तरकीब है कि जब से मैं घर का आदमी हूँ, सेक्स
भी मानक पैकेज के साथ आना चाहिए. मैं औरत को संतुष्ट करने की आवश्यकता है
घर के यौन और वह मुझे संतुष्ट करना चाहिए. यह केवल एक चीज है
मैं मेरे पिताजी घरेलू गतिविधियों से नहीं कर रहा है ... देखभाल. लेने
उसकी औरत की. मैं यह भी जानता था कि औरत भी मेरी माँ है और वह होगा
उसे यौन साथी के रूप में मुझे स्वीकार नहीं. मैं किसी भी तरह उसे समझाने था मुझे लगता है कि
उसे भरने के लिए जब वह एक भरने की जरूरत के लिए तैयार हूँ और मुझे यकीन है कि वह नहीं होगा
यह स्वीकार करते हैं अगर मैं उसे करने के लिए प्रस्ताव. तो सबसे अच्छी बात करने के लिए मजबूर होगा उसे
पहली बार. एक बार वह जबरन रखी जाती है, वह स्वीकार करेगा
स्थिति और मुझे उसके प्रेमी होने की अनुमति. विचार है, के रूप में मैं सोच रहा था,
मेरे डिक में मेरे शरीर के पूरे रक्त शॉट के रूप में मैं इसे स्वीकार करते हैं महसूस किया
मेरे विचार.
मैं धीरे धीरे मेरे कमरे के बाहर हो गया और मेरी माँ के कमरे में चला गया. दरवाजा है
बंद कर दिया लेकिन नहीं बंद. मैं दरवाजे को धक्का दिया और उसके कमरे में चला गया. वहाँ
वह है, मुझे उसके चेहरे से दूर का सामना करना पड़ के साथ उसकी पीठ पर सो रही है. उसे
साड़ी की ढीली अंत crumpled है, केवल एक को कवर ब्लाउज को कवर
स्तन. उसके दूसरे स्तन बहुत मुश्किल से लड़ रही है करने के लिए बाहर आ
ब्लाउज. उसके ब्लाउज के हुक तंग और बमुश्किल ब्लाउज पर पकड़े हैं.
उसके नंगे पेट सुंदर और चलती है और नीचे उसे धीरे धीरे
ताल श्वास. उसके पैरों को एक साथ आयोजित की गई और उसे है पर यहाँ साड़ी
हर जगह मुड़ लेकिन पूरी तरह से कवर. वह एक ही बिस्तर पर सो रहा है
के रूप में वह मुझे अपने डबल बेड दिया के बाद मेरे पिता की मृत्यु हो गई. मैं उसके पास बैठ गया
और मेरे एक हाथ उसके स्तन पर रख दिया. यह नरम था और चूसनी मुश्किल था.
मैं धीरे धीरे मेरे हाथ से उसके स्तन निचोड़ शुरू कर दिया. उसकी निपल बन गया
खड़े और उसके मुँह से एक कम जारी विलाप. उसने अपनी आँखें नहीं खोल किया
लेकिन ऐसा लगता है कि फिल्म उसके साथ एक अच्छा प्रभाव पड़ा. मैं बोल्ड हो गया
और मेरे हाथ से दूसरे स्तन निचोड़ शुरू कर दिया. मैं धीरे धीरे हटा
साड़ी और उसके ऊपर से उसकी नाभि के पास साड़ी गुना हटा दें.
तो फिर मैं उसके शरीर के नीचे उसकी साड़ी हटा दिया. वह उसे में भव्य था
पेटीकोट और ब्लाउज. मैं धीरे धीरे उसके पेटीकोट उठाया और उसे नजर
बिल्ली एक मोटी काले झाड़ी के साथ कवर. मैं धीरे धीरे मेरे हाथ डाल दिया और
मेरे हाथ में पूरे झाड़ी पकड़ और उसे बिल्ली सहलाया. मैं जुदा है
और बाल मार्ग पाया और मेरे दो के साथ clit मुड़
उंगलियों. मेरी माँ एक ****** घ राज्य में था और वह अपनी आँखें खोली. लेकिन
उसके लिए मुझे रोकने के लिए यह बहुत देर हो चुकी थी. मैं उसे उसका अधिकार रखने पर रखना
मेरे दहिने हाथ के साथ और स्तन मेरे पैरों के साथ उसके पैर दबाया और चूमा
होठों में उसे. यह सिर्फ एक चुंबन, एक बहुत ही भावुक जीभ घुमा नहीं था,
फ्रेंच चुंबन होंठ काट.
मैं अपने होंठ के तहत अधिक से अधिक पाँच मिनट के लिए उसके होंठ पकड़. वह नहीं था
सह संचालित लेकिन वह चौंक गया था, एक ही समय में वह अपने में नहीं था
भी नियंत्रण. अब मैं bolder बन गया और मैं उसके ब्लाउज unhooking करने की कोशिश की
हुक, लेकिन वे एक संघर्ष की तुलना में मैं उम्मीद कर रहे हैं. तो मैं बस खींच लिया
ब्लाउज ब्लाउज के अंदर धारण. के बाद से हुक थे
पहले से ही तंग है, वे बस से आया तड़क और मैं मेरी माँ को सुन सकता है
एक हुक की हर तस्वीर के लिए और अधिक विलाप. मैं मुश्किल पिछले तस्वीर खींचने के लिए था
हुक लेकिन उस बल के साथ उसके ब्लाउज के दो छोर दूर फेंका
उसके बड़े स्तनों खुलासा. उसके स्तन उसके शरीर के दोनों छोर पर drooping.
फिर मैं उसके पेटीकोट का फीता खुल और यह उसकी जांघों के तहत हटा दें.
वह पल मैंने अपने जीवन में सबसे अच्छा लगा था. मेरी माँ मुझे के अंतर्गत,
नग्न और बिस्तर पर. मैं उन स्तनों तन जिसका मुझे तंग आ गया है देखा
जब मैं एक बच्चा था और भी मुझे मेरी माँ के लिए वासना जब मैं हूँ प्रेरित किया
एक बड़ा हो. मैं धीरे धीरे अपने आप को मेरे में उसकी चूची ले तुला
मुँह. माँ बंद उसकी आँखों, moaned, लेकिन कुछ नहीं किया. मैं पाला है, और
दोनों स्तनों को चूसा. यह एक महान अनुभव था मेरे प्यारे पर preying
पुराने माँ अद्भुत और रसदार स्तनों है. मैं उसे नग्न का आनंद ले शुरू कर दिया
शरीर. मैं चूसा चूमा और उसके सुंदर शरीर मैं कर सकता हर जगह पाला
और यह बहुत अच्छा था. तो मैं अंत में उसे बीच हाजिर करने के लिए मेरी दृष्टि की बारी
पैर. स्थान है जहाँ मैं इस दुनिया में आया था और जहाँ मैं पूरा कर सकते हैं मेरे
वासना खुद मेरी माँ के लिए एक आदमी बनाने के लिए. मैं अपने पैरों का इस्तेमाल करने के लिए उसके पैरों हिस्सा
उन्हें जावक धक्का और अपने आप को उसके पैरों के बीच आराम से सेट करके.
माँ हालांकि कोई दबाव नहीं डाल दिया है. वह सिर्फ उसके साथ वहाँ रखी
सिर एक तरफ हो गया और उसकी आँखें बंद.

मैं उसके टीले पर मेरे मुक्त हाथ भागा और में मेरे सूचकांक उंगली डालने
उसकी योनि. उसकी योनि अभी भी सूखे के रूप में मैं उसकी उंगली - कमबख्त शुरू कर दिया. यह
था लेने से पहले मैं मैं के रूप में बाहर उसके रस बह महसूस कर सकता था लंबे समय तक नहीं
मेरे ताल वृद्धि हुई. मैं उंगली मैंने पहले उसे थोड़ी देर के लिए कमबख्त रखा
फैसला किया कि वह परम पुनर्मिलन के लिए तैयार है. फिर भी उसके हाथ पकड़े
उसके सिर के ऊपर, मैं उसके शरीर पर निर्भर है तो मैं के साथ उसके शरीर को कवर किया गया
मेरा है. मेरे मुक्त हाथ से मैं हम दोनों के बीच महसूस किया है, अपने मुर्गा ले लिया, और करने के लिए शुरू
यह उसकी योनी की दिशा में मार्गदर्शन. जैसा कि मैंने उसे प्रवेश द्वार तक पहुँच मैं रुके और
उसके प्रवेश द्वार मेरे मुर्गा की टिप को छुआ. मैं मेरी रीढ़ साथ बुख़ार लगा
के रूप में मैं उसके मांस के साथ मेरी माँ के मांस के अपने हिस्से के साथ फिर से unioned.
उस समय मैं पाप मैं प्रतिबद्ध हूँ विचार था. मैं हो जाएगा
मेरी माँ और हम दोनों के बीच बंधन के एक नए प्रकार के साथ अनाचार करने. मैं
हूँ उसकी योनी में प्रवेश जहाँ कोई वापसी है. मैं किसी भी इंतज़ार नहीं कर सकता
अब के रूप में मैं आगे धक्का दिया. मेरे डिक उसकी योनी में प्रवेश किया. मैं भी धक्का दिया
कठिन. मैं अपनी माँ हांफी सुना है, और एक छोटे से रोना, के रूप में मैं अंदर धकेल दिया
उसे पूरी तरह से. मैं तो वहाँ आयोजित किया है, थोड़ी देर के लिए मेरे यौन संघ का आनंद ले रहे
मेरी माँ के साथ. मैं जाने के लिए उसके हाथ अपने आप को एक लंबे समय बकवास के लिए संतुलन.
माँ भी हाथ स्थानांतरित नहीं किया है के रूप में वह उसके ऊपर सभी सोचा हो सकता है
उसके लिए. वह फिर भी तबाह किया जा रहा है.
मैं मेरे डिक एक बिट वापस ले लिया और फिर आगे धक्का दिया. माँ अभी भी रुके थे.
मैं वापस फिर से इस समय उसे बाहर हो आकर्षित किया और वापस फिर से जोर दिया.
माँ gasped. तो मैं एक steadier ताल को बसे. मैं क्या हासिल था
मैं चाहता था. मेरी अपनी माँ कमबख्त! मेरा मुर्गा उसके योनि के अंदर था और मैं हूँ
उसे कमबख्त. मैं एक ही योनी कमबख्त रहा हूँ मेरे पिता को बुझाने के लिए इस्तेमाल किया गया है
उसकी वासना और उसके शुक्राणु के साथ मुझे बनाने में बाढ़ आ गई. मैं अंत में कामयाब
एक ही पैर फैला के मेरे पिता एक ही बिस्तर पर फैल गया है. मैं अंत में
वही औरत घर की महिला के रूप में मेरे पिताजी कराए बनाने में कामयाब. मैं कर रहा हूँ
एक ही स्तनों को निचोड़ मेरे पिताजी को निचोड़ा और मेरी माँ के लिए फ़ीड
मुझे एक बच्चे के रूप में. मैं मैं साझा एक ही शरीर का आनंद ले रहा हूँ जब मैं में आकार ले लिया
उसे. मैं जहाँ मैं पैदा किया गया था मेरी माँ की ही अंदर पहुँच रहा हूँ. मैं
मुँह कि मुझे मार्गदर्शन दिया था चुंबन कर रहा हूँ, मुझ पर sweared और
मुझे प्रोत्साहित किया.
यह बहुत अच्छा लगा, कि मैं वही औरत जो मुझे करने के लिए माँ का प्यार का उपयोग कर रहा हूँ
मुझे यौन प्यार करता हूँ. मैं उसकी परवरिश की दिशा में मेरे द्वारा आभार दिखा रहा हूँ
मेरे डिक के साथ उसकी योनी सुंदर. कुछ ज्यादा स्ट्रोक के बाद, मुझे लगा मेरी
मैं उसके लिए भंडारण किया गया है वीर्य के gobs विस्फोट गेंदों. मैं पर humped
उससे सख्ती से पहले मैं आया. मैं बंद करो मदद नहीं, लेकिन मैं के रूप हांफी सकता
उसके बारे में मेरे गुच्छा गोली मार दी. मैं मेरे वीर्य बाढ़ माँ की योनि के रूप में महसूस कर सकता था
मैं अपने चरमोत्कर्ष पर पहुंच गया. हमारे यौन कार्य पूरा हो गया है के रूप में मैं मेरे पर रखी
अद्भुत माँ को पूरा और मेरी सांस के लिए हांफते. मैं सुन सकता है मेरी
माँ भी मुश्किल साँस ले रहा है. हमारे नग्न शरीर अभी भी एक साथ जुड़े
मेरे सीने के साथ मजबूती से उसे नग्न स्तनों को दबाने. अब तक मेरा मुर्गा शुरू
लंगड़ा, लेकिन अभी भी उसे मेरे पिछले बनी हुई है स्थानांतरित अंदर हो रही
वीर्य. माँ अभी भी कुछ नहीं कहा और स्थिति रखी. मैं नहीं था
करने के लिए पर्याप्त उसके चेहरे पर देखने की हिम्मत. हम दोनों कोई चाल के रूप में खोलना
मेरी थकावट मुझे गहरी नींद में फिसल गई.
अगली सुबह जब मैं उठकर, माँ कहीं नहीं देखा जाता है. मैं था
अभी भी मेरे बिस्तर पर नग्न झूठ बोल रही है. मेरा हिंदेशियन वस्र मंजिल पर अभी भी है, लेकिन कोई
मेरी माँ के कपड़ों के संकेत. मैं एक पल के लिए सोचा था कि यह हो सकता है
एक सपना है और बिस्तर पर कुछ सबूत के लिए तलाश शुरू कर दी. मैं कुछ पाया
मेरा बगल में तकिया पर मेरी माँ के बाल के लंबे strands. मेरे पास
थोड़ा आश्वासन दिया और कंबल पर कुछ सेक्स तरल दाग के लिए देखा. मैं
तीन सूखे दाग जहां कपड़े कड़ी था देखा था. मैं एक सर्द था
मेरी रीढ़ के माध्यम से चलाने के रूप में मैं अपने स्वप्न को नहीं महसूस. मैं एक बहुत कुछ महसूस किया
अपराध. मैं काफी हिम्मत करने के लिए मेरे कमरे के बाहर चल नहीं मिल सका. मैं रुके
के रूप में लंबे समय के रूप में मैं कर सकता. अच्छा यह एक रविवार था. कुछ घंटे के बाद मेरे
माँ दरवाजे पर दस्तक दी मुझे के रूप में यह दोपहर आ रहा है. यह
उसकी कॉल के बाद किया गया था, मैं मुझ में मेरा विश्वास की एक बिट वापस था. मैं जल्दी से
मेरी सुबह काम के लिए बाथरूम में चला गया. मैं मेरे बचने की कोशिश की
माँ एक और आधे घंटे या तो के लिए जब तक वह मुझे मेरे खाने के लिए बुलाया
दोपहर का भोजन. उस दिन हम दोनों के लिए एक भयानक दिन किया गया है. हम कभी नहीं
बात की थी. वास्तव में मौन कुछ और दिनों के लिए जारी रखा. अच्छी बात है मैं
अन्यथा मैं उसकी खामोशी के साथ पागल हो गए हो होगा काम है.
इन शत्रुतापूर्ण दिनों के दौरान मेरी माँ हमारे पड़ोसियों का दौरा किया और पास
रिश्तेदारों काफी. संभवत: सिर्फ मुझसे दूर हो सकता है मुझे लगता है. के बाद
लगातार खामोशी की threes दिन मैंने फैसला किया कि मैं इस के लिए एक अंत डाल दिया है.
गुरुवार को रात के खाने के बाद, मैंने उससे कहा कि मुझे माफ करना और कभी नहीं करने का मतलब कर रहा हूँ
उसे चोट लगी है! वह सिर्फ अपने ठीक है लेकिन कहा कुछ सेकंड के बाद, वह बस फट
आँसू में. मुझे बहुत बुरा लगा. यह करने के लिए वापस पाने के दो दिन लग गए
सामान्य बात है. हमारी माँ - बेटे की शारीरिक संपर्क की सामान्य लौट कभी नहीं
हालांकि! वह हमेशा मुझ से दूर रहने की कोशिश की और उसके कमरे में बंद
जब वह बदल गया है या सो गया. हम हमारे कि जीवन के साथ जारी
तरीका है. एक और दो सप्ताह के बाद चीजें सामान्य मिला, मेरी माँ गया
अपने दोस्तों के साथ फिल्म. मैं जानता था कि वह एक फिल्म के लिए जा रहा था वह क्योंकि
मुझे फिल्म के लिए कुछ पैसे से पूछा के रूप में मैं एक दो दिन में करने के लिए एक यात्रा पर जा रहा था
काम पर पास के गांव. जब मैं मेरी यात्रा से वापस अगले दिन मिला
चीजें घर पर अलग थे. मेरी माँ खूबसूरती से एक में तैयार हो गया
बहुत अच्छी साड़ी और वह उसके बालों में फूल था. कभी नहीं आम तौर पर विधवाओं
उनके बालों में फूल पहनते हैं. वह भी एक अच्छे मूड में होना प्रतीत होता है. मैं
खुश लेकिन यह भी उसे उस तरह देख चौंक गया था. वहाँ की एक बहुत था
माँ के बीच इसके विपरीत मैं मेरी यात्रा और मैं हूँ माँ के लिए छोड़ दिया
पर सही अब देख.

वह भी मुझे अच्छी तरह से प्राप्त किया, और मेरी यात्रा के बारे में एक बहुत कुछ पूछा. धीरे धीरे मैं भी
मेरी दुश्मनी खो दिया और उसके साथ स्वतंत्र रूप से बातचीत की. मुझे खुशी माँ है
वापस सामान्य. खाने के बाद उसने मुझे जोर देकर कहा शॉवर लेने के लिए और जाओ
मेरे कमरे में. मैं अनिच्छा से अपने शॉवर था और मेरे कमरे में वापस चला गया. फिर
मेरी माँ ने मुझे आदेश दिया कमरे के बाहर नहीं आ और बिस्तर पर रखना. मैं
कह रही है मैं अभी तक नहीं नींद आ रहा हूँ, लेकिन वह मुझ पर चिल्लाया करने के लिए मना करने की कोशिश
के रूप में वह कहते हैं. मैं अपनी माँ को फिर से परेशान नहीं चाहता था. तो मैं बिस्तर पर चला गया
आधे - अधूरे मन. कुछ मिनट बाद मैंने सुना है कि मेरे कमरे का दरवाजा केवल देखने के लिए खुला
मेरी माँ अच्छी तरह से मेरे में दूध का एक गिलास के साथ एक पीले रंग की साड़ी पहने
हाथ. मैं उसे उस तरह देख चौंक गया था. वह सब तैयार है और
मुझे एक दुल्हन की याद दिला दी. आम तौर पर नवविवाहित दुल्हनों कमरे में प्रवेश
दूध का एक गिलास के साथ कि तरीका है. मैं एक पल के लिए सोचा था कि यह नहीं हो सकता!! मैं
मेरी आँखों पर विश्वास नहीं कर सकता! मैं भी सोचा था कि यह एक करने की कोशिश कर शरारत हो सकती है
उसे बलात्कार के लिए मुझ पर वापस मिलता है.
के रूप में वह प्रवेश किया वह बेडरूम का दरवाजा बंद है, मेरे पास आया और को सौंप दिया
दूध का गिलास. मैं इसे विनम्रता लिया और दूध पिया. वह तो मुझसे कहा
"तुम्हारी माँ ने अब अपनी औरत हो अगर तुम ऐसा करने की इच्छा के लिए तैयार है!" मैं
यह सुनकर चौंक गया! मैं भी कितना उन शब्दों कबूल की जरूरत
अपने मुर्गा में एक चिकोटी कारण है. मैं विश्वास नहीं कर सकता मेरी अपनी माँ है
मुझे आमंत्रित करने के लिए उसे बकवास! यह मुझे ले लिया कुछ ही मिनटों के लिए मेरे विचारों को वापस पाने के
पटरी पर के रूप में मैं देख सकता था मेरी माँ अभी भी एक के लिए मुझे पहले इंतजार
जवाब.
मुझे नहीं पता था उस पल में क्या करने के लिए. मेरी माँ की तरह लग रही है
बुजुर्ग औरत सिर्फ शादी कर ली. उसने मुझे प्रस्ताव है उसे मेरी औरत के रूप में ले
और मेरे डिक उसे बिल्ली के लिए धड़कता है. मैंने कुछ नहीं, लेकिन सकता है
कहते हैं "हाँ! ! हाँ "अपने आप को बिस्तर से उठाने के लिए मेरी माँ को गले लगाने. हम एक था
आवेशपूर्ण चुंबन के रूप में हम अपने बिस्तर पर चले गए. इस समय हम दोनों थे
सूक्ष्म और हमारे संभोग सत्र में खोज के रूप में मैं मेरी माँ खोला
मेरी माँ उसे रसदार स्तन के बीच का आनंद ब्लाउज moans कभी नहीं मैं जो
उम्मीद है कि मैं अपनी माँ से सुना होगा. वह किसी भी अंडरवियर नहीं पहना मैं इतना
बस उसकी कमर उसकी साड़ी उठा लिया अब उसे गीला योनी के लिए पहुँच प्राप्त
बजाय उसकी साड़ी को हटाने.
इस बार सेक्स डिवाइन था. जैसे अगर मैं मेरी औरत को प्यार कर रहा हूँ. जब तक
मैं उसके चेहरे को देखा मुझे एहसास हुआ कि मैं अपनी माँ कमबख्त रहा हूँ कभी नहीं. मैं
लगा जैसे मैं रति, प्यार देवी खुद कमबख्त रहा हूँ. यही मैं क्यों
लगता है कि वे का आविष्कार किया है 'कह चेहरे को कवर और बेस बकवास!
मैं भी मेरी माँ सेक्स के आनंद को महसूस कर सकता था. moans, कूबड़,
और रस. मैं देख रहा हूँ और मेरी माँ के दूसरे पक्ष महसूस
जिसे इससे पहले कि मैं कभी नहीं देखा. इससे पहले कि मुझे एहसास हुआ कि मैं अपनी माँ कमबख्त रहा हूँ के रूप में मेरे
औरत, मैं पहले से ही उसे गीला योनी के लिए में मेरे वीर्य squirting शुरू
दूसरी बार.
हमारे रसदार बकवास सत्र के बाद हम सिर्फ प्रत्येक सहलाने बिस्तर पर रखी
अन्य. अब हमारे हमारे पैरों के बीच शारीरिक बंधन मुक्त लेकिन हमारे में से न तो
अपने कपड़े वापस सामान्य करने के लिए सेट करने के लिए परेशान करता था. मेरी माँ अभी भी खुला है है
उसके ब्लाउज से लटका उसके कंधे और उसे साड़ी अभी भी साथ छाती
उसकी जांघों को ऊपर उठा लिया. हम दोनों हमारे पक्षों पर झूठ बोल रहे थे और प्रत्येक का सामना करना पड़
अन्य. यह तो था, हम बात की थी. माँ ने कहा "क्या तुम अब खुश?" मैंने कहा
"पहले से कहीं ज्यादा! मैं तुमसे प्यार करता हूँ माँ! "माँ ने कहा" मैं आपको भी बेटे से प्यार! से
आज मैं अपनी औरत भी हूँ! तुम मुझे इंदिरा कॉल चाहिए जब हम अकेले हैं.
तुम मेरे शरीर भी जब कभी तुम चाहते हो सकता है! "
मैंने कहा "इंदिरा धन्यवाद! क्षमा करें यदि मैं तुम्हें चोट लगी है पहले! मुझे लगता है कि आप एक
बहुत सेक्सी औरत और आप के लिए रास्ता है कि करीब भी हो चाहता था "उसने कहा
"यह ठीक है! मैं सदमे में था पता है कि मेरा बेटा मेरे लिए मोहित और तुम चलो
मैं मुझे पता है कि एक हिंसक रास्ते में, "वह जारी रखा" यह केवल कल
सोचा कि मैं हमारे रिश्ते को नई ऊंचाइयों को ले जाएगा! मैं बहुत लगा
अकेला! मुझे एहसास हुआ कि मैं उस तरह हमेशा के लिए हो अगर मैं कुछ नहीं करते!
हालांकि यह अजीब था के लिए मुझे पता है कि तुम मेरे लिए मैं lusting हैं
अंत में यह मेरी ओर एक प्यार का एक और रूप के रूप में स्वीकार कर सकता है! मैं भी
गर्व है कि मैं बदल रहा हूँ पर लगा! यही कारण है कि मैंने फैसला किया मैं दूँगी
तुम मेरे शरीर है! आप पहले से ही मेरे साथ बलात्कार किया और मुझे में प्रवेश किया जहाँ आप कर रहे हैं
में प्रवेश मना है! मैं आपके द्वारा मेरी KARPU (शुद्धता) खो दिया है और मैं है
ज्यादा कुछ नहीं करने के लिए ढीला! यदि मैं स्थिति को स्वीकार मैं की तुलना में प्राप्त हो जाएगा
खोने! इसलिए मैं प्रस्तावित है! "
मैं ने कहा कि "इंदिरा, मेरी प्यारी, मैं अपने प्रस्ताव के लिए खुश हूँ और मैं हूँ भी
खेद है कि मैं आप बलात्कार के दौर से गुज़र लेना पड़ा! मैं चोट मतलब नहीं था
आप "माँ ने कहा मुस्कुराते हुए" मैं जानता हूँ कि तुमने नहीं! इसलिए मैं इस व्यवस्था
पहले "रात और मेरे होंठों पर चूमा के रूप में मैं reciprocated. के बाद
चुंबन उसने कहा "क्या आप जानते हैं मैं वही साड़ी पहन रही हूँ मैं जो
अपने पिता शादी? हम भी एक ही साड़ी में हमारी पहली रात थी
भी "मैं तो था ****** घ के रूप में मैं उसकी साड़ी में देखा. "तुम्हारा मतलब है कि आप कर रहे हैं
एक ही साड़ी पहने हुए मेरे पिताजी आप पहली बार है? है fucked "" हाँ! यह
एक ही साड़ी में जो तुम्हारे पिताजी मेरी चेरी लिया है! अब मैं पहन रहा हूँ
माँ ने कहा यह मेरे बेटे के साथ मेरी पहली रात का जश्न मनाने के लिए ". "यह
महान माँ! "मैं exclaimed.
मैं यह विश्वास नहीं कर सकता! मुझे छुआ और साड़ी फिर से महसूस किया. मैं नहीं कर सकता
विश्वास है कि मैं उसकी शादी की पोशाक में मेरी माँ fucked. इंदिरा मेरी प्यारी
माँ, चलो, मुझे उसे उसके पति ने उसे के लिए है fucked एक ही साड़ी में बकवास
पहली बार. मुझे लगा कि मैं पृथ्वी पर भाग्यशाली बेटा हूँ! मैं नहीं कर सकता
किसी भी लंबे समय तक इंतजार के रूप में मुझे मेरी माँ पर एक दूसरे सत्र के लिए फिर से चले गए
उसके प्रति अपनी कृतज्ञता दिखाने के लिए. तब से हमारा रिश्ता है
हमारे बीच एक अतिरिक्त बंधन के साथ एक रिश्ता माँ बेटे में बदल गया
पैर. माँ मेरे कमरे में ले जाया गया है जो उसके कमरे में जब पिता था
जिंदा है. हम अभी भी मामले में उसके कमरे में बिस्तर छोड़ बरकरार अगर कोई
उत्सुक हो जाता है. हम सिर्फ माँ और बेटे हैं जब किसी को भी हमारे आसपास है. पर
एक सामान्य दिन वह दिन और रात को मेरी औरत से मेरी माँ है. लगभग ठीक है
दिन के द्वारा एक माँ. दिनों के लिए छोड़कर हमारे संबंधों और दोस्तों हमें यात्रा
हम हमेशा एक साथ सोया.
कभी कभी माँ सामान्य संबंध माँ - बेटे का इस्तेमाल हमें सो
एक साथ. जब हम भी कई मेहमान माँ के लिए एक बिस्तर की व्यवस्था
हमें बंकर में हम घर की पीठ पर कह रही है हम समायोजित कर सकते हैं!
लिटिल वे जानते हैं कि एक माँ और बेटे के साथ उनके साथ सो सकते हैं
गुप्तांग बंद! माँ उसे इंतजार कर पत्नी की तरह पोशाक के लिए इस्तेमाल किया
पति के काम से लौटा. यह हमेशा महान मेरी माँ को देखने के
मुझे अच्छी तरह से उसके सिर में फूलों के साथ तैयार के लिए इंतज़ार कर रही है जब मैं वापस घर
काम से. उसने मुझे एक पत्नी बन गया और मैं उसका पति हूँ. मैं राम हूँ
मेरी माँ इंदिरा. अब एक दिन वह भी उसे कमबख्त मेरी शैली की तुलना
मेरे पिता के लिए. उसने मुझे अलग अलग स्थितियों में मैं उसे बकवास बताता है जो मेरे
कभी नहीं किया पिताजी.
कुछ महीने बाद, 43, मेरी माँ इंदिरा गर्भवती फिर से मिल गया. इस बार
मेरे बच्चे के साथ. उसके बेटे के बच्चे. मैं खुश हूँ मैं मेरे प्रिय पुराने माँ खटखटाया.
मेरी माँ खुश है कि वह अभी भी उसे अपने पति के जीन पूल में मिला
पेट. हम हमारे घर शहर से एक दूर के शहर में ले जाया गया है, के लिए कुछ रखना
गुप्त सोचता है. हमारी नई जगह में लोगों को लगा कि कि मेरी माँ
मेरे पिता के वीर्य के साथ कल्पना की है और वह बाद में मृत्यु हो गई. लेकिन हम केवल पता था
कि मेरा वीर्य मेरी माँ के गर्भ में आकार ले लिया है. हमारे बच्चे में कारण है
छह महीने.

0 comments:

Post a Comment

चिकामारी छलफल