कुंवारी चूत और मेरा लंड प्यासा

Thursday, 15 January 2009

हाय हो dosto मना आपका सेक्सी सैम नई कहानी लेकर hazir hai.agar kissi हल, लड़की, भाभी, विधवा, गृहिणी की कहानी झट iss प्रश्न padakar गिल्ली हो मुझे गुरु zaroor मेल कर्ण और अगर कोई मेरे sath सेक्स आवाज, असली सेक्स, सेक्स C2C कर्ण चाहे गुरु Muje मेल कर्ण मुख्य आपके लिये hazir हूं. ईद sexysam98726@gmail.com मेरा है, ये कहानी मेरे घर आई मुख्य द्वार की दीदी hai.wo बहुत सेक्सी थी मात्र बराबर wo मोहित हो गई थी और, मुख्य uske sath सेक्स भी कर्ण चाहता tha.ek रात मुख्य बाथरूम गया देखा की दीदी khoola कमरे का था. Uske हम मैं रात चिराग जल पैसा था और और पेटीकोट मंजू SiRF ब्लाउज pahane रंग तुमको kamare. पेटीकोट मंजू बुध ghutne बुध charha upar तक हुआ था और एक उसकी झंकार jangh tock, nangee thee.wo jaag चरणों की चौकी थी प्रतिष्ठा poucha "दीदी, क्या कर हो पावदान." "Garmi बहुत है,. Nahi आ nend haikya चरणों की चौकी" हाँ वो बोल सैम bhahiya नींद नहीं आ मुझे आप के यहां आ पावदान याओ मात्र बिस्तर पे thoddi बात करते शार्क "माई तुम्हारे बिस्तर बराबर आ विभाजन." "याओ 'आ माई के दीदी turant Bister शुक्र चला गया और दीदी के baghal Jakar, हम गया चलो. हमसे samay माई SiRF कम pahane रंग था और कुछ upar nahee था. मेरे dimag हम मैं बल्ले rahee ghum की प्रतिष्ठा साही मुख्य अपनी दीदी की सुन्दर shareer khelunga यह. Thori डेर के खराब दीदी मुझसे बोल "टुनटुन लॉग मर्द कितने भाग्यशाली हो, प्रहार टुनटुन लॉग apne chaho kapare utar sakte हो.", प्रतिष्ठा phauran Bola यह दीदी, "कौन है tumhe ROK पैसा, दरवाजा बैंड है और अगर टुनटुन टुनटुन chaho गुरु भी . apne kapare utar saktee हो "दीदी समुद्र बात रवि मात्र तरफ karwat बादल कर अपनी nangee झंकार मात्र upar charaa डी और मेरे बराबर chatee अपना कर malane lagee हाथ. माई भी अपना मैं दीदी की पीठ बराबर रख कर उनको lipta लिया हाथ. Thori डेर के खराब दीदी बोल garmee बहुत है, Lek mujhko kapare utarne मुख्य sharam आ rahee शार्क, ". "ISME शरमन kya की बल्ले है? दरवाजा बैंड है और माई तुम्हारा छोटा भाई जैसा प्रतिष्ठा हूं "यह Kaha दीदी. "निषिद्ध मुझसे मात्र खयाल sharam. अगर तुमको garmee अंतराल rahee गुरु है तुमको apne kapre utar बालू के टीले चाहिए 'दीदी मुख्य सवाल uksaya. Thori डेर तक कुछ दीदी nahee बोल. अपना माई दीदी की nangee झंकार बराबर रख कर unki nangee jangh प्रश्न sahalane लगा हाथ. फिर वे lete lete हाय अपना blose का बटन खोल कर ब्लाउज़ utar दीया दीदी. Blose बुध नीचे दीदी का सफेद ब्रा pahanee रंग तुमको बजी.

दीदी को ब्लाउज utarte देख कर मुख्य गरम हो गया जाना Lek मुख्य apne वार्षिक कार्य योजना सममूल्य kabu रक्खा. , वह भाई मेन Kaha यह दीदी, "मात्र शिक्षक है की रात को sote वक्त हिस्सेदार तंग सममूल्य कोई होना चाहिए kapara nahee kahate. 'दीदी भी बोल" वर्ग की larkian kahatee भी है की रात को sote samay ब्रा Panty utar और कर soni चाहिए naheeto हंगरी दाग ​​हिस्सेदार बराबर रह शार्क वार्डों. दीदी टैब गुरु Tumo भी ब्रा Panty, बुरा कर और सोना nahee चाहिए. "माई दीदी की बल्लेबाजी कर Bola रवि," "udhar peeche मेरा दीदी के यह hokar दीदी के chutar तक pahunch Chukka पीठ हाथ था. माई apne यह दीदी के पेटीकोट unke chutar बुध upar तक kheench था और दीया hathon है samay मेरा unki jangh और unki chutar प्रश्न Sahala था पैसा हाथ. , वादा माई दीदी मात्र साइन हम अपना chehera chupate हुए बोल, "भाई, तुम अपनी यह देश nahee kahoge की माई तुम्हारे apne सामने kapare Utara था गुरु?" टैब माई दीदी की chutar सवाल यह pakar कर Bola डाल हाथ "करता हुन की माई मार्च भी कभी यह किसी फिर भी nahee kahynga की तुमने garmee बुध मेरे अपने 'सामने kapare utar घोड़ी
. दीया था 'दीदी टैब peeche अपने अपने ले Jakar ब्रा का खोल ओल दीया और अपनी ब्रा utar डी हाथ. अब दीदी भी मात्र जैसा के ऊपर यह nangee हो गई हिस्सेदार. Kamare दरार की हम दीदी का गोरा बदन की Tarah किराया चमक था पैसा रोशनी. दीदी बहुत सेक्सी थी chunchian खरे और की. Samay jabki दीदी समुद्र तरफ karwat ले कर letee तुमको, unki chunchian apne यह नीचे बुध Tarah lurak गई तुमको Bajan है. माई apne आप की दीदी प्रश्न chunchee यह ROK nahee देहात था पैसा chune.

माई apne दीदी के chutar हाथ सबसे अच्छा यह हठ लिया और apne ungleee दीदी के बीच की मैं निप्पल ले लिया करते हैं. दीदी की बारी बारी तुमको Lek हंगरी निप्पल Chote को chunchee और हंगरी aerola भी बहुत चिटा था Chote. निपल आकार की kareeb छोटा mungfali बुध वही था. दीदी की मुख्य apne निप्पल सवाल करते unglee बुध हम लेकर JOR यह डाबा दीया समुद्र तट. माई अपनी दीदी की बात आदमी कर unki निप्पल प्रश्न dhire यह sahalane लगा और फिर उनकी बर्गर chunchee apne dhire "आउच, भाई, दर्द करता है, dhire dhire sahlao." मुझे ले कर dhire dhire dabane लगा हाथ. दीदी की chunchee प्रश्न sahalate रंग प्रतिष्ठा यह pucha, "दीदी pahle kisine ऐसे chunchee dabai शार्क दीदी? Maja आ पैसा है ना? "दीदी siskari bhartee हुए बोल," Maza ए.ए. बहुत पैसा है. Pahle कुछ ladko वे कापड़े बुध upar यह chunchee dabai थी, usme Maza नही आया था. पैसे शार्क की आज बहुत achha अंतराल. Dabate रहो. 'फिर मुख्य apne पालतू के बाल जाने गया दीदी की और दोनों chuncheion सवाल हम hathon apne ले कर dhire dhire dabane लगा लगा और sahalane. दीदी apne chunchee dabwate रंग मुझ
यह बोल भाई, मुझे पागल कर दीया है, मात्र काटने बदन मुख्य आग है jhal चरणों की चौकी को टुनटुन, ". . Garmi badh gai और है 'माई apne दोनों hathon प्रश्न kandhon दीदी के ले के नीचे Jakar प्रश्न apne दीदी यह lipta लिया. दीदी वे भी अपनी मात्र यह lipta लिया बदन. अब दीदी की दोनों chunchean मात्र तथ्य chatee डाबा रहे और mujhko unki garmee ehsas का हो पैसा था. माई दीदी Ko Ko hothon apne यह hothon लगा कर कर khub विकास chuma अपना और एक यह हाथ दीदी की मैं कर chunchee प्रश्न pakar sahalate रंग dusre दीदी के sharir pherne संसद लगा हाथ. दीदी का बदन बहुत चिकना था और मुख्य मैं जवान larkee के बदन प्रश्न Sahala था पैसा. अपना हाथ माई दीदी बुध sharir बुध nechle हम hisse ले जेन गुरु लगा मेरा दीदी की बराबर और मोटे पेटीकोट RUK गया hath. Udhar मुख्य दीदी के hithin सवाल दोस्त था पैसा.

माई दीदी ले पेटीकोट बुध हम pehale phera अपना और फिर मुख्य dhire यह पेटीकोट खोल के narra Ko दीया n क्या. पेटीकोट बुध narre प्रश्न खोल कर प्रतिष्ठा janghon दीदी के के नीचे पारंपरिक दीया विश्वास करते हैं. अब मेरा दीदी की बीना बास्केटबॉल chudi गरम choot के ऊपर था हाथ. दीदी की choot बराबर jhante तुमको Lek देहात nahee ROK था और मेरा हठ दीदी की choot की hothon प्रश्न ढलान रंग दीदी की choot के गेट हम ghus गया पैसे की hathon wo मात्र प्रश्न. जैसे हाय मेरा unglee दीदी की choot के अंदर गया दीदी की वार्षिक कार्य योजना apne janghe खुल गया. Aur Mera unglee theek यह दीदी की choot हम अंदर बाहर tarike लगा सान. दीदी वे apne muh प्रश्न chunchee बराबर विकास कर और apne डाबा लिया janghon यह मात्र हैं मेरा Ko डाबा लिया और चैट पॉट मोटे bolne lagee, "भाई, हाथ करना चटाई chhuo, nahito माई नही सम्भल paungi विश्वास नहीं है. सागर jangho और chuttar प्रश्न sahlao Lek अपना wahan जल्दी लो. हाथ दीदी, Isko kya bolti हो तुम. "दीदी चुप rahee" फिर भी माई अपना दीदी की choot बराबर राख Chora और यह pucha, दीदी हाथ ". माई फिर बोला बोलो nahi माई फिर अंदर दाल anguli, "गुरु
. डुंगा 'दीदी बोल, "choot" apne और मुझ यह lipta कर मुझ को jor jor यह chumne lagee प्रश्न.

माई दीदी के choot बराबर, यह हठ लिया अपना और संयुक्त राष्ट्र के jangh sahalate रंग लो माई इसे फिर हाथ unki chunchee सममूल्य ले गया और उनकी निप्पल हाथ, यह khelne लगा. अब अपनी दीदी मात्र भी बराबर sharir pherne lagee हाथ. दीदी का तक मात्र मन में दबा pahunch गया hath. मेरे मन में दबा बुध upar rakhte रंग अपनी दीदी बोल, "भाई, तुमने मुझे नंगा कर bilkul दीया और खुद के मन में दबा बुराई bhaithe हो हाथ. . Isko kholo 'दीदी प्रश्न tasalee nahee rahee तुमको हो, apne unhone यह मात्र मन में दबा बुध बटन खोल कर मात्र मेरा मन में दबा janghon यह नीचे कर दिया hathon. भाई और अब हम दोनों बहन दोनों Nange विकास. मुख्य दीदी की chunche यह khelte हुए संयुक्त राष्ट्र यह बोला, "प्रकाश दीदी, तुम बहुत हो सुंदर, माई tumhe यह theek, dekhna चाहता हुन हम." Uth कर माई की kamare प्रकाश दीया जला और फिर apne सममूल्य Bister यह nangee दीदी के क़दम आ गया . दीदी प्रकाश हम sharmate रंग apne पालतू के बाल जाने गई और अपने अपने hathelion chehere सवाल हम Chupa लिया. Kamare की हम दीदी का रोशनी bilkul पैसा था और बहुत हाय अलग अंतराल rahee तुमको dhudhiya अंतराल बजी. माई वे अपना हाथ दीदी
बुध kandhon रक्खा बराबर और उनको sahalane लगा. फिर अपना हाथ माई दीदी बुध patlee यह होते हुए unke गोल गोल bhare रंग chutar, chikni यह janghon होते हुए unke जोड़ी tock कमार phiraya हाथ. वे दीदी की सुन्दर हिस्सेदार बुध मैं मैं इंच बराबर माई phera अपना और और chuma Maza लिया हाथ. मेरा नज़र ghari गया सममूल्य देखा की चूहा गुरु 1.30 Baj रहे शार्क बुध, ISKA matlab था की माई kareeb pichle Ghantoot यह दीदी की यह sharir खेल था पैसा नहीं है. फिर प्रतिष्ठा अपनी दीदी के बाल सवाल पीठ चलो दीया और की रोशनी हम उनको dekhne लगा kamare. दीदी nangee हो मात्र सामने nazron बुध चिट Leti रंग तुमको और संयुक्त राष्ट्र का nangee हिस्सेदार दुनिया की यह सब aacchee अंतराल rahee तुमको कर. Unki chunchee 36 kareeb "patlee कमार, sapat पालतू जानवर, Thora ubhra हुआ unki पेरू, halke भूरे की यह dhankee रंग unki choot jhanton बजी. Unki janghe ना ना मो khub bilkul patli bilkul Thos और bilkul chikni तुमको. दीदी है samay अपनी आँख बैंड लगभग दोनों जोड़ी प्रश्न ghutne यह mor कर janghe दोनों दोनों तरफ failaye रंग तुमको और apne Chote प्रश्न भाई का अपनी nangee रूप दर्शन खातों
करवा rahee तुमको.

संयुक्त राष्ट्र की शादी छोड़ देना गया और apne लंड प्रश्न dekhne लगा के लिए प्रतिष्ठा. Samay मेरा लंड Khara 8 hokar "Lumba हो गया था है. मेन अपना लंड के दीदी हम डे दीया hathon. मेरा लंड apne दीदी hathon हम किसी न किसी pakar लिया और अपनी आँख खोल दीया बढ़ी. दीदी मात्र तरफ dekhti रंग यह बोल, "भाई, समुद्र chunchee और ghundi प्रश्न maslo" माई apne दोनों hathon हम unki निप्पल प्रश्न ragarne लगा मुझ. दीदी apne हम मेरा लंड कर सवाल pakar Sahala rahee तुमको hathon. मेरा लंड प्रश्न ragarte रंग दीदी मुझसे बोल "तेरा लंड बहुत बड़ा है गुरु भाई, कभी किसी को तुमने choda है." दीदी की बैटन माई Ko रवि कर गया समझ की दीदी भी अब, garm है और हो agyaee khule हम labjon लंड, choot और चुदाई की कर Baten rahee शार्क. माई टैब दीदी की chunchee प्रश्न masalte हुए बोला, "दीदी, आज पहली बार गुरु chunchee और तुम्हारी मस्तूल choot हाई देखी. मुझ bachhe यह. Kau chudwayegi "बोल टैब दीदी," तेरा लंड गुरु बहुत मस्त है, तू choot भी गुरु किसी को Phar sakta शार्क. "दीदी की बल्लेबाजी कर रवि विज्ञापनदाताओं
वे इसे दीदी राष्ट्रीय विकास, हम Kaha, 'दीदी, तू मुझ chudwayegi यह.' दीदी बोल, "आज नही, बाद, dekhungi हम dhire. . अभि गुरु choochi का lelo सराय "टैब माई दीदी को chumte हुए बोला," दीदी, chudwaogi यह नही kam kam प्रश्न लंड choot बराबर करना ragrne, वादा, chodun गा नही. 'दीदी मात्र तरफ dekhte रंग muskura कर बोल, "गुरु देख,. गुरु इसी का ghari intijar कर था पैसा chodana चटाई, सागर सलाखों ए.ए. के बीच, और हम करेंगे "विज्ञापित. दीदी samay की जवानी यह गरम है, और माई समझ पैसा था की अगर माई अपना लंड choot की दीदी garmee हम ghuser दीया गुरु समुद्र खुशी खुशी दीदी नहीं लगता कि हम apane chhot pelne DEGI है. Lek माई कोई jald bajee nahee कर्ण chahata था और जनता था की वे आज mujhko sharir apne का आनंद uthane दीया और कल wo मात्र लंड apne केसिनो यह jhanton dhaki choot ke liye हम pilwane खुद बा खुद kahe जीन दीदी. माई unke khuli janghon दोनों के baith समुद्र तट गया. मेरे baithte unhone hi apni और phaila janghon Ko दीया और माई unki प्रश्न choot apne हम लेकर masalne लगा हाथ. दीदी समुद्र तरफ dekhtee रंग muskura कर बोल,
फिर दीदी "देख, धुन वादा किया है की मुझे नही chodega." वे इसे डाल hathon मेरा लंड प्रश्न pakar लिया और मुझे चुप बैठे रहाणे बुध लिया बोल तड़कना.

दीदी apne सवाल मेरा लंड कर अपनी choot pakar बुध upar ragarne lagee hathon. Wo dhire मात्र लंड अपनी choot के सवाल यह ऊपर नीचे और नीचे यह ऊपर ragar rahee तुमको dhire. Pahale गुरु दीदी dhire dhire ragar rahee तुमको फिर संयुक्त राष्ट्र की बुध ragrene गति पट्टी गई और muh यह siskari niklne lagee aaaaaaaaaaahhhh, भैया aaaaaahhhhhhh mazaa aa शार्क uuuuuuufffffff पैसा unki. प्रतिष्ठा दीदी की बस कर कमार pakar बैठा हुआ था और दीदी JOR यह JOR मेरा लंड अपनी choot के upar ragar rahee तुमको गुरु Thori डेर के बुरे की मुझे choot की दीदी मात्र लंड के chiknai upar ehsas का हुआ सान. नीचे मेन देखा की तरफ गुरु Paya मेरा लंड की kareeb अधा इंच दीदी की हम dhasa हुआ है choot. दीदी की यह muh siskari nikal rahee तुमको और वो बोल rahee तुमको नवम्बर gayeeeeee, "ohhhhhhhhhhhh ahhhhhhhh, bahooooooooooot majaaaaaaaaaa ahhhhhhhhh ahhhhhhhhhhh, gayeeeeee माई और एक Eka unke Tham गया hath. EW samay मेरा लंड भी चोर दीया का उल्लेख किया. मेरे लंड, यह niklte हाय वे दीदी लिया मेरा लंड अपनी choot यह निकल दीया और wo apne hathon हम ले लिया और अपनी और पेरू पालतू सममूल्य malne lagee में विश्वास रख दिया. फिर वे दीदी
Mujhko apne upar khinch चलो कर दिया और मुझ को हम apne ले कर chumne lagee hathon. मुझ chumte रंग दीदी बोल, "तुम भाई, मुझे पट्टी सराय कभी नही मिला धन्यवाद. तुम बहुत मस्त हो और तुम्हारा लंड khakar कीट भी larkee फिर मस्तूल हो जाएगी हल. . Tumhe सराय आया भाई "माई दीदी भी सवाल chumte हुए बोला दीदी यह, 'दीदी, तुम बहुत हो सुंदर, choot और तुम्हारा है bahut हाय gudaj. एक taza बांध maal, आदमी करता है की हर samay तुम्हारे बदन Nange प्रश्न टटोलना rahoo tumharee और choot हम अपना ढालनुमा बनावट rahun लंड. दीदी मैं बार यह मुझ jarur chudwana, बहुत सराय डुंगा. अब यह कर मुझ liptate रंग बोल दीदी आज गुरु आदमी भर गया, चुदाई का, "हम soochen जीई baad. अभि आज chipak कर यह मुझ में, और. इतना 'हम लॉग मैं apne बाहों dusre हम भर कर गाये यानी सवाल. जब आँख khuli गुरु देखा की subera हो गया है. हम लोग अपने अपने यह kapre pahane और बहार निकल के kamare आये jaldee. Kamare यह बहार यह pahale दीदी nikalne वे इसे karwaya मुझ माई की किसी को भी कल चूहे की बल्ले nahee bataun गा वादा करता हूँ. प्रतिष्ठा भी दीदी यह वादा
किया कल की चूहा की बल्ले यह nahee bolunga भी किसी,

अगला सवाल apne kamare हम माई और कल चूहा दीदी का खेल Jari रक्खा हल. हमारे माई बहुत कोशिश करता, पैसा Lek वे मुझ को apne लंड choot हम dalne nahee दीया दीदी हल. वे apne hathon यह मेरा लंड कर अपनी choot pakar यह लगा कर ragartee rahee दीदी. हान, आज दीदी वे मेरा लंड कैल्शियम यह jyada अंदर तक लिया था. माई भी आदमी हाय आदमी हम एह था की सोच पैसे आज nahee गुरु कैल्शियम समाधान माई अपनी दीदी की choot हम अपना लंड दाल कर chodun गा. दीदी भी garma gauee तुमको और माई एह जनवरी पैसा था अगर माई Thora कोशिश बीहड़ गुरु दीदी मेरा लंड अपनी choot हम ghuserne dengee डे बहुत.

मेरी दीदी की शादी apne यह लौट आई haiaur mujhko देख कर wo muskura कर डी आंख नवम्बर सहेली. समझ गया अब की माई अपनी दीदी की choot मेरे लंड pel भी पना sakta शामिल होने माई. हम लॉग thori पीटा डेर तक करते रहे और का खाना Khaya समाधान. Kareeb अधा ghante बुध बुरा मात्र हिस्सेदार हम मैं अजीब सी shurshurahat lagee की और mujhko लगा मेरा मेरा लंड पैंट Phar Dega सान. सब सू गाये और माई apni भी दीदी के sath के liye apne सोन हम चला आया kamare. Kamare हम aakar गुंजन और दीदी Baten Baten karne lage.aur KARTY KARTY गुंजन leat समलैंगिक,

दीदी वे मुझे apne यह lipta कर कर मुझ वृद्धि दोस्त लिया और बोल, "भाई, माई कल चूहा Ko किया है बहुत याद आती है. माई आज की चूहा tumahre कल की सब बदला ले झपट्टा सान ना. चूहा "माई समझ गया की दीदी की चूहा आज Chote भाई apne अपनी choot phorwagee यह. माई भी दीदी की chunchee संसद अपना pher कर, कर उनको डाबा मस्तूल कर पैसा था और unke kapre utar पैसा tha.main दीदी के बदन यह chaddar kheench लिया गुरु देखा की दीदी bilkul nangee यानी rahee शार्क हाथ. चादर kheenchte हाय गई और दीदी जग यह lipte रंग बोल मुझ, "भाई, समुद्र चुदाई कर, माई अपनी choot की बहुत khujlee इसे शामिल pareshan. आज तू अपना लंड समुद्र choot, हम उसकी दाल कर कर की चुदाई आयोग उसकी साड़ी khujlee dur हो जाए प्रकाशित ". जाएगा मुझे और चाहिए क्या.

एम आई kareeb फिर मैं ghante तक दीदी की nangi सुन्दर bhara bhara यह khelta पैसा बदन. दीदी भी बहुत गरम हो गई तुमको और apne हाय hatho यह अपनी choot हम unglee karne लगे और मुझ से यह बोल भैया satate क्यों हो दाल, "ना अपना मस्तूल लंड करना समुद्र rasilee choot और हम कर Phar डालो Chöd Chöd है. मेरी choot लंड और हमें के चुदाई के liye hai rahee Taras. Jaldee करो और अब मुझे chodo. "माई अब तक गरम भी हो गया था प्रतिष्ठा अपना और लौरा दीदी की choot के ched यह रंग Bola यह, दीदी bhirate" दीदी ghabaratee क्यों हो अभि गुरु चूहा बर्गर परी शार्क. Ko माई आज अंधेरे बार chodun गा की choot tumharee खुल जी और कल टुनटुन theek चुनौती tarike यह nahee पाओ जीन जाए. लो sambhalo अब अपनी choot और अब माई अपना tumharee लौरा choot ढालनुमा बनावट हम शामिल हो गए. 'दीदी यह lipte रंग बोल मुझ, "ओह! Bhaia समुद्र गुरु तुम्हारा लंड choot के liye lilne khuli khuli की है. तुम अब डालो भी, क्यों डेर कर रहे हो. "फिर माई दीदी की choot हम अपना लंड मैं हाय के sath दाल jhatke दीया और दीदी ओह! ओह! आह! नवम्बर Dala bolne lagee. मेरे pahali jhatke के sath दीदी की choot की phat गई और jhilli दीदी chatpatane lagee हाय aaaaaaaaaaaahhhhhhhhhhh uuuuuuuuuffffffffffffff aaahhhhhhhhhhh मम्मी डैडी phat गई aahhhhhhhhhhhh यह बात darti थी की तेरा लंड choot Phad सागर Dega और bolne lagee, "ओह! आह! भाई अब निकल लो.

Lagta हाई choot समुद्री धुन phadd दी है की. मुझे अपनी choot dekhne डे. "माई दीदी को chumte रंग और यह unki chunchee प्रश्न dabate रंग Bola हाथ," दीदी ghabarao nahee, tumharee choot nahee उसकी jhilli phatee है और अब तुम मैं kuwari nahee balkee chudi चुदाई औरत प्रतिबंध गई हो. अब तुम दिल खोल मात्र लंड के apne choot dhakke यह कर खाओ और choot का nikalo. विख्यात "माई एह रंग दीदी की choot मेरे लंड पना danadan ढालनुमा बनावट पैसा kahate. Thori डेर के खराब दीदी सवाल भी Maza ane लगा apne और मेरे जोड़ी बराबर रख कर कमार यह मुझ lipte हुए बोले, "भाई, बारा Maza aa पैसे शार्क. काले समुद्र choot मुख्य यह Chot लगा रहे हो और मेरा सारा बदन halka हाई हो पैसा लंड. Chodo, chodo भाई और tejee यह chodo. मेरी choot आज itne dino ke बुरा apni वली chorne उल्लेख किया. Rukna samay चटाई है. Aur jor jor यह chodo. माई अब jharne वली हुन. "था की में अपना chodna माई ROK कर दीदी का देख chehera पैसा samay choot चुदाई की यह चमक था पैसा garmee है. मेरे rukte हाय दीदी jhalla बोल कर हम यह bahanchod बिक्री, "hamri itnee acchee choot तेरे Ko Ko mufat हम चोदने मिल गया गुरु नवम्बर nakrha पैसे शार्क.

Chöd बिक्री नवंबर में अपनी दीदी की choot और नवम्बर में यह tezi Chöd. बिक्री gandu RUK क्यों गया. Chöd ना अपनी दीदी की choot ke apne लंड यह dhakke "दीदी की बैटन माई Ko Ko रवि कर संयुक्त राष्ट्र ankhe Phar Phar कार dekhne लगा. Waise दीदी की यह tuguese बहुत acchee lagee muh. कर अपनी कमर uchal मेरा लंड फिर apne choot हम ले लिया बोल और मुझ यह वे, "मेरे भाई acchee, क्यों tarpa पैसा दीदी. Aur 10-20 नवम्बर dhakke समुद्र choot और का nikal डे का उल्लेख किया. माई अब jharne वली हुन. Samay तू अपनी चुदाई Jari राख नवंबर में और choot समुद्र है. "माई दीदी की बल्लेबाजी कर फिर रवि, यह दीदी प्रश्न chodna कर दीया और वो बोल shuru aaaaaaaahhhhhhhhh भैया chodoo यह जोर ragar मुझे Massala करते कोमलया अंशांकन सवाल है, Salle डी अंडे phadd bhosda बाना डे चट बहन की का सैम aaaaaaaaaaahhhhhhh भैया, uuuuuueeeeeei uuuuuuuufffffff aaahhh बकवास apni, chodo aahhh marro समुद्र चट aaahhh सैम मुख्य टैब तक प्रहार तक ढालनुमा बनावट पैसा मेरा और दीदी का ना निकल गया उल्लेख किया. , भाई बारा Maza आया अपनी choot tujh यह दीदी की चुदाई pahali khatam होते हाय दीदी मुझ को chumne lagee और मुझ यह फोड़ा "हमें चुदवाने. साही हम बहुत हाय acchha chodta शार्क तू. आज समुद्र तेरा लंड choot khakar
Dhanay हो गई. अब बोल तेरा क्या प्रोग्राम शार्क,. सोन का फिर कुछ और karne ka "माई दीदी बल्लेबाजी कर रवि समझ गया की दीदी अपनी choot pahalee बार चुदवाने बुध बुरा आदमी भी nahee bhara शार्क. मेरा आदमी दीदी चुदाई मैं यह nahee bhara. Isliye माई दीदी बुध nangee chunchee सममूल्य pherte रंग Kaha हाथ " माई chahata हुन की माई मैं बार और तुम्हारा लंड हम choot अपना और ghuserun विकास dhakka मरते हुए मैं बार और chodun. बढ़ा 'दीदी' मेरा बल्ला sunte हाय jhat यह मेरा लंड और मुझ pakar लिया यह बोल, "तेरा लंड pharak पैसा है और choot भी phudak rahee है तेरा लंड के liye khane प्रश्न. फिर डर किस बल्लेबाजी की चुनौती फिर यह. Shuru अपनी चुदाई करते शार्क "माई दीदी की बल्ले हाय फिर sunte यह unke upar गया चार और unki chunchee hathon यह pakar कर chusne लगा. फिर माई दीदी के जोड़ी phaila दीया उर unke समुद्र तट baith कर दोनों यह unki choot phaila दीया hathon. Choot phaila उन्हें बुरा माई दीदी की हम अपना muh लगा दीया और संयुक्त राष्ट्र की choot chusna shuru कर दीया choot का विकास. Choot की chusai Shuri होते हाय दीदी अपनी कमार uthane lagee अपनी choot और मेरे muh बराबर ragarne lagee.

माई भी दीदी की दोनों chutar प्रश्न pakar jitnee dur तक कर जीव और saktee hai apni जीव अंदर दाल कर unki choot और chusne chatne लगा लगा. दीदी ने अपनी choot chuswate रंग यह गुंजन, हम thori डेर हाय jhar गाये. Jharne बुरा दीदी apne uth मेरा लौरा यह pakar कर apne muh हम भर लिया और chusne lagee hathon. Thori डेर के खराब माई भी दीदी की muh के अंदर और दीदी jhar गया मेरा सारा का सारा दाने पेशाब गई. Thori डेर बुरा गुंजन लॉग मैं हाय Nange dusre यह lipt कर गाये .. ताकि अगर kissi की choot कहानी iss प्रश्न PADD बुध गुरु गिल्ली huyee हो मुझे मेल zaroor कर्ण sexysam98726@gmail.com सममूल्य khadee मुख्य apne लंड के sath aapki karoonga प्रतीक्षा, के और हम भी zanat ka mazaa लेंगे, आम me.urs sexysam अल.

0 comments:

Post a Comment

चिकामारी छलफल